Moradabad News : मुरादाबाद में सुबह तड़के घर से बुलाकर बड़ी मस्जिद के इमाम की गोली मारकर हत्या

मुरादाबाद में सुबह तड़के घर से बुलाकर बड़ी मस्जिद के इमाम की गोली मारकर हत्या
UPT | घटनास्थल का जायजा लेते एसपी सिटी।

Jun 11, 2024 20:35

मुरादाबाद में कटघर थाना क्षेत्र में बड़ी मस्जिद के इमाम की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हमलावरों ने मंगलवार सुबह 4 बजे इमाम को कॉल करके बुलाया। घर से बाहर सीने में गोली मार दी। इमाम की मौके पर मौत हो…

Jun 11, 2024 20:35

Moradabad News : मुरादाबाद में थाना कटघर इलाके के भैंसिया गांव में  मंगलवार सुबह बड़ी मस्जिद के इमाम की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हमलावरों ने मंगलवार सुबह 4 बजे इमाम को कॉल करके बुलाया। घर से बाहर सीने में गोली मार दी। इमाम की मौके पर मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। लाश से थोड़ी दूर पर 12 बोर का तमंचा मिला है। पुलिस मौलाना की पत्नी से पूछताछ कर रही है।

इमाम को फोन करके घर से बाहर बुलाया फिर मारी गोली
घटना शहर से सटे थाना कटघर के भैंसिया गांव की है। गांव के बीच में एक बड़ी मस्जिद है। इसमें रामपुर के चाऊपुरा मसवासी गांव के रहने वाले अकरम 15 सालों से इमामत करते थे। गांव में ही उन्होंने घर बना लिया था। इसमें इमाम अपनी पत्नी और 6 बच्चों के साथ रहते थे। छत पर कमरे में सो रहे थे, तभी कॉल कर बाहर बुलाया गया। गांव के प्रधान शान के पिता जब्बार ने बताया- मौलाना घर की दूसरी मंजिल पर सो रहे थे। सुबह 4 बजे के करीब उनके पास किसी की कॉल आई। मौलाना से बाहर आने को कहा। मौलाना नीचे उतर कर आए और घर का दरवाजा खोला। वहां से हमलावर उन्हें पकड़कर घर के पीछे एक खंडहर में ले गए। वहां गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। मौलाना यहां 15 सालों से इमाम थे। उनका किसी से विवाद नहीं चल रहा था।

मस्जिद के इमाम की हत्या की खबर से पूरे गांव में सनसनी
मस्जिद के इमाम की हत्या की खबर मिलते ही पूरा गांव इकट्ठा हो गया। तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी गई। SP सिटी अखिलेश भदौरिया और अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। घटना के वक्त पत्नी आमना घर पर नहीं थी। वह रामपुर स्थित मायके गई थी। वारदात की सूचना पर घर पहुंची। SP सिटी अखिलेश भदौरिया और अन्य पुलिस अधिकारी उससे पूछताछ कर रहे हैं।

पूरी घटना में एसपी सिटी का क्या है कहना
एसपी सिटी ने बताया आज सुबह 4 बजे मौलाना अकरम नाम के व्यक्ति को घर से बुलाकर अज्ञात हमलावरों ने घर के बराबर में ले जाकर गोली मार दी। उनकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। बॉडी को पीएम के लिए भेजा गया है बताया गया। मौलाना की बीवी अपनी बेटी को लेने के लिए मायके गई हुई थी। एसपी सिटी ने जांच टीम गठित कर दी गई है जल्द ही हत्या का खुलासा कर दिया जाएगा।

Also Read

बारिश के पानी के बहाव में पाइप में फिसली दो साल की बच्ची, तलाश जारी

26 Jul 2024 08:37 PM

रामपुर Rampur News : बारिश के पानी के बहाव में पाइप में फिसली दो साल की बच्ची, तलाश जारी

जिले के मिलक क्षेत्र के ग्राम करीम गंज में एक दुखद घटना घटी है, जहां बारिश के पानी के बहाव में एक 2 साल की बच्ची पाइप में फिसल गई। यह पाइप सीधे तालाब में पानी गिराता है, जिससे बच्ची का पता... और पढ़ें