दर्दनाक वारदात : अमरोहा में आवारा कुत्तों के झुंड ने मासूम बच्ची पर किया हमला, हालत नाजुक

अमरोहा में आवारा कुत्तों के झुंड ने मासूम बच्ची पर किया हमला, हालत नाजुक
UPT | घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

Mar 10, 2024 01:42

वही दिल दहलाने वाली इस घटना का 67 सेकेंड का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया। शनिवार को यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ तो क्षेत्र वासियों के बीच हड़कंप मच सा मच गया।

Mar 10, 2024 01:42

Amroha News : अमरोहा के मंडी धनौरा क्षेत्र में शुक्रवार को 6 साल की बच्ची पर आवारा कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया। मासूम की चीख पुकार-सुनकर पहुंचे परिजनों ने किसी तरह से मासूम की कुत्तों से बचाया। बच्ची का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। वही यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद होने के बाद सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रही है। खौफ में पड़े क्षेत्र वासियों ने नगर पालिका प्रशासन से आवारा कुत्तों को पकड़वाने की मांग भी की है।

पूरी घटना अमोरहा के मंडी धनौरा के इलाके कटरा की है। जहां शुक्रवार को छह साल की मासूम बच्ची पर आवारा कुत्तों के झुंड का हमले का मामला सामने आया है। मोहल्ले में आसिफ अली का परिवार रहता है। आसिफ अली की 6 साल की बेटी हानिया शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे घर से कोई सामान लेने के लिए निकली थी। इसी दौरान मस्जिद रोड से गुजरते हुए रास्ते पर बैठे 7 से 8 आवारा कुत्तों ने अचानक उसे बच्ची पर हमला कर दिया। आवारा कुत्तों का झुंड मासूम बच्ची को खींचकर ले जाने लगे। बच्ची की चीख सुनकर परिजनों मौके पर पहुंचे तो कुत्तों का झुंड भाग निकला। परिजनों ने घायल बच्ची को उपचार के लिए अमरोहा अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत काफी नाजुक बनी हुई है।

वही दिल दहलाने वाली इस घटना का 67 सेकेंड का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया। शनिवार को यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ तो क्षेत्र वासियों के बीच हड़कंप मच सा मच गया। लोगों ने आवारा कुत्तों को पकड़ कर इस की समस्या से निजात दिलाने की नगर पालिका से मांग तक कर डाली है। इस मामले में नगर पालिका अध्यक्ष प्रवीण अग्रवाल ने बताया कि आवारा कुत्तों का झुंड का बच्ची पर हमला करने का मामला संज्ञान में आया है जल्द से जल्द कुत्तों का धरपकड़ के लिए नगर क्षेत्र में जल्द ही अभियान चलाया जाएगा।
 

Also Read

मुरादाबाद में दारू पार्टी बनी खूनी संघर्ष, एक घायल, दो गिरफ्तार

7 Jul 2024 07:04 PM

मुरादाबाद Moradabad News : मुरादाबाद में दारू पार्टी बनी खूनी संघर्ष, एक घायल, दो गिरफ्तार

मुरादाबाद में सिविल लाइन थाना क्षेत्र में दीनदयाल नगर स्थित एक घर में हुई शनिवार देर रात दारू पार्टी के दौरान आपस मे चली गोली के दौरान घायल हुआ युवक तरफ से पुलिस ने नामजद केस दर्ज करते हुए दो को किया गिरफ्तार फरार अन्य हमलावरों की तलाश में दी जा रही है दबिशें। और पढ़ें