भैंस ने जन्मा बच्चा तो किसान ने बुलाई पुलिस : डायल 112 मौके पर पहुंची तो मामला जान पकड़ लिया सिर

डायल 112 मौके पर पहुंची तो मामला जान पकड़ लिया सिर
UPT | भैंस ने जन्मा बच्चा तो किसान ने बुलाई पुलिस

Jun 27, 2024 19:18

अमरोहा जिले के खुशहालपुर गांव में एक अनोखा मामला सामने आया है। एक किसान ने अपनी भैंस के लवारे के अवसर पर पुलिसकर्मियों को डायल 112 करके बुलाया...

Jun 27, 2024 19:18

Amroha News : अमरोहा जिले के खुशहालपुर गांव में एक अनोखा मामला सामने आया है। एक किसान ने अपनी भैंस के लवारे के अवसर पर पुलिसकर्मियों को डायल 112 करके बुलाया। पुलिसकर्मियों को मौके पर पहुंचते ही किसान ने बताया कि उन्हें भैंस का दूध पिलाने के लिए बुलाया गया है। पुलिसकर्मियों ने इस स्थिति से हैरानी जाहिर की और किसान को सलाह देकर बिना दूध पिए वापस लौट गए।

यह है पूरा मामला
दरअसल, रहरा थाना इलाके के खुशहालपुर गांव में निवासी किसान जसवीर सिंह की गर्भवती भैंस ने हाल ही में एक लवारे (पाड़ा) जन्मा है। इस खुशी के बीच गांव के एक युवक ने जसवीर को सलाह दी कि पुलिसकर्मियों को भैंस का दूध पिलाने बुला लो। उसके बाद जसवीर ने डायल 112 पर फोन घुमा दिया और पुलिस को बुला लिया। जब पुलिस मौके पर पहुंती तो मामले को जानकर अपना सिर पकड़ लिया। इस घटना का वीडियो पुलिस कॉप सचिन कौशिक ने सोशल मीडिया पर साझा किया है।



घटना का वीडियो वायरल
इस रोचक घटना का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में किसान को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि उसके साथ किसी तरह का कोई अपराध नहीं हुआ है। उसने तो सिर्फ अपनी भैंस के ब्याहने की खुशी में दूध पिलाने के लिए पुलिस को बुलाया है। इसके बाद पुलिसकर्मी ने कहा कि तुम हमारा नाम जानते हो तो इस पर किसान ने किसी दूसरे शख्स की तरफ इशारा किया। किसान ने इशारा करते हुए कहा कि यह आपका नाम जानता है।
पुलिस ने किसान को दी सलाह
इसके बाद पुलिस ने किसान को समझाया कि डायल 112 पर शिकायत करके पीआरपी किसी इमरजेंसी सहायता के लिए बुलाई जाती है। इसका गलत उपयोग करने से पुलिस का बेवजह समय बर्बाद होता है। इसके बाद पुलिस बिना दूध पिए वापस लौट गई।

Also Read

बेखौफ दबंगों ने सरेआम युवक को मारी गोली, गंभीर रुप से घायल

3 Jul 2024 02:53 AM

मुरादाबाद मुरादाबाद में अपराधियों के हौसले बुलंद : बेखौफ दबंगों ने सरेआम युवक को मारी गोली, गंभीर रुप से घायल

घटना में पुलिस महकमें की बड़ी लापरवाही सामने आई है। युवक को गोली मारने के मामले में 25 दिन पहले की गई शिकायत पर यदि पुलिस सक्रिय होकर कार्रवाई करती तो शायद ऐसी नौबत नहीं आती। मुख्यमंत्री के आदेश के... और पढ़ें