घर से अकेले निकली थी बच्ची : आवारा कुत्तों के झुंड ने किया हमला, चीख सुनकर आए परिजन

आवारा कुत्तों के झुंड ने किया हमला, चीख सुनकर आए परिजन
UPT | आवारा कुत्ते मासूम को खींचकर नोंचने लगे

Mar 10, 2024 12:48

अमरोहा में शुक्रवार को मंडी धनौरा क्षेत्र में घर से चीज लेने निकली 6 साल की मासूम बच्ची पर आवारा कुत्तों के झुंड ने कर डाला हमला दिल दहलाने की पूरा घटना सीसीटीवी में कैद जाने पूरा मामला...

Mar 10, 2024 12:48

Short Highlights
  • 6 साल की बच्ची को आवारा कुत्तों ने नोंचा
  • नगर पालिका प्रशासन से आवारा कुत्तों को पकड़वाने की मांग
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है वीडियो
Amroha News : अमरोहा में मंडी धनौरा क्षेत्र में शुक्रवार को 6 साल की बच्ची पर आवारा कुत्तों के झुंड ने हमला बोल दिया। आवारा कुत्ते मासूम को खींचकर नोंचने लगे। इस बीच चीख-पुकार सुनकर पहुंचे परिजनों को देखकर कुत्तों का झुंड भाग गया। घायल हुई मासूम बच्ची का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। वहीं यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद होने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। खौफ में पड़े क्षेत्र वासियों ने नगर पालिका प्रशासन से आवारा कुत्तों को पकड़वाने की मांग भी की है।

यह है पूरा मामला
पूरी घटना अमोरहा के मंडी धनौरा के इलाके कटरा की है, जहां से शुक्रवार को छह साल की बच्ची पर आवारा कुत्तों के झुंड का हमले का मामला सामने आया है। मोहल्ले में आसिफ अली का परिवार रहता है। आसिफ अली की 6 साल की बेटी हानिया शुक्रवार सुबह 10:00 बजे घर से चीज लेने के लिए निकली थी, इसी दौरान जमा मस्जिद रोड से गुजरते हुए रास्ते पर बैठे 7 से 8 आवारा कुत्तों ने अचानक उस पर हमला कर दिया। आवारा कुत्तों का झुंड मासूम बच्ची को खींचकर ले जाने लगे। इस बच्ची की चीख पुकार सुनकर दौड़े परिजनों को देखकर कुत्तों का झुंड भाग निकला। परिजनों ने घायल बच्ची को उपचार के लिए अमरोहा अस्पताल में भर्ती कराया जहा उसकी हालत काफी नाजुक बनी हुई है।

पुलिस का बयान
वही दिल दहलाने वाली इस घटना का 67 सेकंड का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया। शनिवार को यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ तो क्षेत्र वासियों के बीच हड़कंप मच गया। लोगों ने आवारा कुत्तों को पकड़ कर इस की समस्या से निजात दिलाने की नगर पालिका से मांग तक कर डाली है। इस मामले में नगर पालिका अध्यक्ष प्रवीण अग्रवाल ने बताया कि आवारा कुत्तों का झुंड का बच्ची पर हमला करने का मामला संज्ञान में आया है जल्द से जल्द कुत्तों का धरपकड़ के लिए नगर क्षेत्र में जल्द ही अभियान चलाया जाएगा।

Also Read

मुरादाबाद में दारू पार्टी बनी खूनी संघर्ष, एक घायल, दो गिरफ्तार

7 Jul 2024 07:04 PM

मुरादाबाद Moradabad News : मुरादाबाद में दारू पार्टी बनी खूनी संघर्ष, एक घायल, दो गिरफ्तार

मुरादाबाद में सिविल लाइन थाना क्षेत्र में दीनदयाल नगर स्थित एक घर में हुई शनिवार देर रात दारू पार्टी के दौरान आपस मे चली गोली के दौरान घायल हुआ युवक तरफ से पुलिस ने नामजद केस दर्ज करते हुए दो को किया गिरफ्तार फरार अन्य हमलावरों की तलाश में दी जा रही है दबिशें। और पढ़ें