अमरोहा में बड़ा सड़क हादसा : हसनपुर में बोलेरो-कार की टक्कर में चार दोस्तों की दर्दनाक मौत, कई घायल

हसनपुर में बोलेरो-कार की टक्कर में चार दोस्तों की दर्दनाक मौत, कई घायल
UPT | घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Jun 10, 2024 02:58

रविवार की शाम सभी दोस्त कार में सवार होकर हसनपुर गए थे। जहां पर चारों ने एक होटल में दावत खाई। दावत खाने के बाद हसनपुर से लौट रहे थे। वह हसनपुर कोतवाली क्षेत्र में मनौटा पुल पर पहुंचे थे। इस बीच गजरौला की तरफ से हसनपुर की दिशा में बोलेरो जा रही थी। दोनों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई।

Jun 10, 2024 02:58

Amroha News : अमरोहा में रविवार रात बड़ा सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। जिले के हसनपुर कोतवाली क्षेत्र में मनौटा पुल पर सड़क हादसे में गजरौला के नवादा रोड निवासी लक्की (17 वर्ष), सलमान (17 वर्ष), शाहरुख (18 वर्ष) और शाहनवाज (19 वर्ष) की मौत हो गई। कार में सवार मृतक चारों युवकों सहित छह दोस्त हसनपुर से लौट रहे थे।
बताया जाता है कि सामने से आई बोलेरो की उनकी कार से भिड़ंत हो गई। इस बीच पीछे से आई एक और कार ने उनकी कार को रौंद दिया। उनके दो साथी जैद व दिलशाद घायल हो गए। चारों को गजरौला सीएचसी में मृत घोषित कर दिया। घायलों को उपचार के लिए सीएचसी में लाया गया। चार बोलेरो सवार भी घायल हुए। उनको गजरौला के ही निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बताया कि लक्की, सलमान, शाहरुख, शाहनवाज, जैद और बिलाल दोस्त हैं। 

रविवार की शाम सभी दोस्त कार में सवार होकर हसनपुर गए थे। जहां पर चारों ने एक होटल में दावत खाई। दावत खाने के बाद हसनपुर से लौट रहे थे। वह हसनपुर कोतवाली क्षेत्र में मनौटा पुल पर पहुंचे थे। इस बीच गजरौला की तरफ से हसनपुर की दिशा में बोलेरो जा रही थी। दोनों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। इस दौरान एक अन्य कार आई। उसने भी युवकों की कार में टक्कर मार दी। कार सवार चारों दोस्तों की मौत हो गई। उनके साथी जैद व बिलाल घायल हो गए। बोलेरो सवार चार युवक भी घायल हो गए। हादसे की सूचना पाकर एंबुलेंस पहुंची। घायलों को गजरौला सीएचसी लेकर पहुंची। जहां पर लक्की, सलमान, शाहरुख व शाहनवाज को मृत घोषित कर दिया। हादसे में चारों दोस्तों की मौत की खबर सुन अल्लीपुर भूड़ के लोगों में चीख पुकार मच गई। रोते बिलखते परिजन सीएचसी पहुंचे। सीएचसी में भी कोहराम मच गया। चारों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाने की तैयारी है। प्रभारी निरीक्षक सनोज प्रताप सिंह ने बताया कि गजरौला मार्ग पर हादसे में कार सवार चार लोगों की मौत हुई है। शव पोस्टमार्टम को भेजे जा रहे हैं, जबकि घायलों को इलाज के लिए मेरठ भेजा गया है। 

Also Read

मुरादाबाद में दारू पार्टी बनी खूनी संघर्ष, एक घायल, दो गिरफ्तार

7 Jul 2024 07:04 PM

मुरादाबाद Moradabad News : मुरादाबाद में दारू पार्टी बनी खूनी संघर्ष, एक घायल, दो गिरफ्तार

मुरादाबाद में सिविल लाइन थाना क्षेत्र में दीनदयाल नगर स्थित एक घर में हुई शनिवार देर रात दारू पार्टी के दौरान आपस मे चली गोली के दौरान घायल हुआ युवक तरफ से पुलिस ने नामजद केस दर्ज करते हुए दो को किया गिरफ्तार फरार अन्य हमलावरों की तलाश में दी जा रही है दबिशें। और पढ़ें