दर्दनाक : अमरोहा में आवारा कुत्तों ने मासूम बच्ची पर किया हमला, मां-बाप के सामने सिर और पेट फाड़ डाला

अमरोहा में आवारा कुत्तों ने मासूम बच्ची पर किया हमला, मां-बाप के सामने सिर और पेट फाड़ डाला
फ़ाइल फोटो | काव्या।

May 25, 2024 01:10

पूरा मामला हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव मनौटा का है। यहां किसान रामदास का परिवार रहता है। शुक्रवार की सुबह करीब 11 बजे रामदास अपनी पत्नी नीतू और दो साल की बेटी काव्या के साथ खेत पर गया था।

May 25, 2024 01:10

Amroha News : अमरोहा में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर आवारा कुत्तों के झुंड ने दो साल की बच्ची पर हमला कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। बच्ची के मां-पिता जंगल में स्थित नर्सरी पर बच्ची को एक पेड़ के नीचे सुलाकर सिंचाई करने लग गए। उनकी नजर बच्ची पर पड़ी तो जंगली कुत्तों का झुंड बच्ची को नोचते हुए घसीट रहे थे। उन्होंने किसी तरह से कुत्तों से बच्ची को छुड़ाया, लेकिन तब तक बच्ची की मौत हो चुकी थी। बिना कानूनी कार्रवाई के परिजनों ने मासूम के शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

पूरा मामला हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव मनौटा का है। यहां किसान रामदास का परिवार रहता है। शुक्रवार की सुबह करीब 11 बजे रामदास अपनी पत्नी नीतू और दो साल की बेटी काव्या के साथ खेत पर गया था। रामदास नर्सरी का काम करता है। उन्होंने काव्या को नर्सरी में स्थित एक पेड़ के नीचे सुला दिया और पति-पत्नी नर्सरी की सिंचाई करने लगा। 

इसी दौरान चार आवारा कुत्तों ने बच्ची को नोचना शुरू कर दिया। कुत्तों का झुंड बच्ची को घसीटकर ले जाने लगा। कुत्तों ने बच्ची के सिर और पेट को फाड़ डाला। अचानक मां-पिता की नजर बच्ची पर पड़ी तो उनके होश उड़ गए। इस दौरान खेतों पर काम कर रहे ग्रामीण लाठी-डंडे लेकर उस तरफ दौड़े और बामुश्किल बच्ची को कुत्तों से छुड़ाया, लेकिन तब तक बच्ची की मौत हो चुकी थी। परिजनों ने बताया कि मासूम मृतक दो बहनों में छोटी थी। मासूम की मौत से मां नीतू, बहन जीविका समेत परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों ने बिना कानूनी कार्रवाई के मृतक मासूम के शव का अंतिम संस्कार कर दिया। कोतवाल सनोज प्रताप सिंह ने बताया कि मामला जानकारी में नहीं है। 

Also Read

बेखौफ दबंगों ने सरेआम युवक को मारी गोली, गंभीर रुप से घायल

3 Jul 2024 02:53 AM

मुरादाबाद मुरादाबाद में अपराधियों के हौसले बुलंद : बेखौफ दबंगों ने सरेआम युवक को मारी गोली, गंभीर रुप से घायल

घटना में पुलिस महकमें की बड़ी लापरवाही सामने आई है। युवक को गोली मारने के मामले में 25 दिन पहले की गई शिकायत पर यदि पुलिस सक्रिय होकर कार्रवाई करती तो शायद ऐसी नौबत नहीं आती। मुख्यमंत्री के आदेश के... और पढ़ें