Amroha News : नौवीं की छात्रा के साथ गंदा काम, आरोपी के भाई और पिता पर भी आरोप

नौवीं की छात्रा के साथ गंदा काम, आरोपी के भाई और पिता पर भी आरोप
UPT | प्रतिकात्मक फोटो

May 02, 2024 21:55

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के हसनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में नौवीं कक्षा की छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। गांव के ही एक युवक ने छात्रा के साथ ये दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है।

May 02, 2024 21:55

Amroha News : उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के हसनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में नौवीं कक्षा की छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। गांव के ही एक युवक ने छात्रा के साथ ये दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। मेडिकल में छात्रा के साथ रेप की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

ये है पूरा मामला
हसनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली किशोरी कक्षा नौ की छात्रा है। छात्रा दो दिन पहले स्कूल गई थी, परंतु स्कूल से घर नहीं लौटी। परिजनों ने उसकी काफी तलाश की। छात्रा का पता नहीं चलने पर परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस की जांच में पता चला कि गांव का ही एक युवक छात्रा को बहला फुसलाकर ले गया है। छात्रा का पता चलने पर पुलिस ने उसकी मेडिकल जांच करवाई। जांच में छात्रा के साथ दुष्कर्म की पु​ष्टि हुई है। 

घटना में पिता और भाई भी शामिल
बताया जा रहा है कि इस घटना में युवक के साथ उसका भाई बंटी और पिता मुनेश भी शामिल थे। उनके खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की गई है। दोनों ने छात्रा के अपहरण में युवक की मदद की थी।

Also Read

बेखौफ दबंगों ने सरेआम युवक को मारी गोली, गंभीर रुप से घायल

3 Jul 2024 02:53 AM

मुरादाबाद मुरादाबाद में अपराधियों के हौसले बुलंद : बेखौफ दबंगों ने सरेआम युवक को मारी गोली, गंभीर रुप से घायल

घटना में पुलिस महकमें की बड़ी लापरवाही सामने आई है। युवक को गोली मारने के मामले में 25 दिन पहले की गई शिकायत पर यदि पुलिस सक्रिय होकर कार्रवाई करती तो शायद ऐसी नौबत नहीं आती। मुख्यमंत्री के आदेश के... और पढ़ें