महिला के साथ रंगरेलियां मनाते पकड़ा गया सिपाही : वायरल वीडियो के बाद हरकत में आई पुलिस, कांस्टेबल निलंबित

वायरल वीडियो के बाद हरकत में आई पुलिस, कांस्टेबल निलंबित
UPT | महिला के साथ रंगरेलियां मनाते पकड़ा गया सिपाही

Aug 16, 2024 13:52

अमरोहा के एक मोहल्ले में किराए के मकान में रहने वाले एक सिपाही को एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े जाने का मामला सामने आया है। महिला के पति ने रंगे हाथ सिपाही को देखा...

Aug 16, 2024 13:52

Amroha News : अमरोहा के एक मोहल्ले में किराए के मकान में रहने वाले एक सिपाही को एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े जाने का मामला सामने आया है। महिला के पति ने रंगे हाथ सिपाही को देखा और इस घटना का लाइव वीडियो भी रिकॉर्ड किया। वीडियो के वायरल होने के बाद एसपी ने सिपाही को निलंबित कर दिया है और मामले की जांच सीओ सिटी को सौंप दी है।

एक मौहल्ले में रहते थे सिपाही और महिला
मिली जानकारी के मुताबिक नगर कोतवाली क्षेत्र के एक चौकी पर तैनात सिपाही नरेश कुमार उसी इलाके में किराए के मकान में रह रहा था। उसके पड़ोसी एक महिला अपने पति के साथ उस मकान में रह रही थी। कहा जा रहा है कि महिला और उसके पति के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। एक बार सिपाही ने महिला के पति को चेतावनी दी थी कि यदि झगड़ा जारी रहा तो वह उनके खिलाफ कार्रवाई करेगा।
ऐसे बढ़ा महिला और सिपाही का मेलजोल
महिला और सिपाही के बीच मेलजोल बढ़ गया और दोनों के बीच प्रेम संबंध विकसित हो गए। जब भी महिला का पति काम के लिए बाहर जाता था, वह सिपाही को अपने कमरे में बुला लेती थी। एक दिन महिला के पति को संदेह हुआ जब उसने देखा कि दरवाजा देर से खुल रहा था। सोमवार की रात, महिला का पति काम पर जाने का बहाना बनाकर घर से निकला, लेकिन कुछ समय बाद वह वापस आ गया।

पति ने दोनों को पकड़ा रंगे हाथों
महिला के पति ने जब वापस आकर देखा कि उसकी पत्नी और सिपाही आपत्तिजनक स्थिति में हैं, तो वह भड़क उठा। इस घटना के बाद वहां काफी हंगामा हुआ। आज इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि महिला का पति सिपाही को कमरे में पकड़ लेता है।

पुलिस ने छुड़ाया सिपाही को
इसके बाद दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो गई और काफी देर तक झगड़ा चलता रहा। महिला के पति ने न केवल पत्नी की पिटाई की, बल्कि सिपाही को नौकरी से निकालने की भी धमकी दी। सिपाही ने इसके जवाब में उसे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। हंगामे की सूचना मिलने पर कोतवाली से पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और किसी तरह सिपाही को महिला के पति की पकड़ से छुड़ाया।

आरोपी सिपाही को किया सस्पेंड
महिला के पति ने पूरी घटना का वीडियो भी बना लिया, जो अब सामने आया है। इस पर एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने जानकारी दी कि आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया गया है और मामले की जांच सीओ सिटी को सौंप दी गई है। जांच की समाप्ति के बाद, रिपोर्ट के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

ग्रहों और नक्षत्रों के दीदार के लिए अंतरिक्ष नहीं, रामपुर आइए हुजूर...

27 Sep 2024 04:34 PM

रामपुर यूपी में आकाश गंगा : ग्रहों और नक्षत्रों के दीदार के लिए अंतरिक्ष नहीं, रामपुर आइए हुजूर...

रात के आकाश में तारे और नक्षत्रों की चमक से मंत्रमुग्ध कर देने वाली यात्रा अब रामपुर में और भी शानदार हो गई है। यहाँ स्थित आर्यभट्ट नक्षत्रशाला खगोल प्रेमियों के लिए एक अद्वितीय गंतव्य बन चुकी... और पढ़ें