सिंघाड़े में तेजाब मिलाते पकड़ा गया युवक : स्थानीय लोगों ने आरोपी को दबोचा, मचा हड़कंप

स्थानीय लोगों ने आरोपी को दबोचा, मचा हड़कंप
UPT | भीड़ ने आरोपी सिंघाड़ा बेचने वाले को पकड़ा

Oct 08, 2024 17:52

स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसे जमकर पीटा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें भीड़ ने जहरीले सिंघाड़ा बेचने वाले आरोपी को घेर रखा है...

Oct 08, 2024 17:52

Short Highlights
  • सिंघाड़े पर तेजाब डालकर बेचने का वीडियो वायरल
  • भीड़ ने आरोपी को पकड़ा
  • पुलिस ने दिए जांच के आदेश 
Bijnor News : उत्तर प्रदेश के बिजनौर के सदर बाजार में एक युवक को सिंघाड़े पर टॉयलेट क्लीनर तेजाब डालते हुए पकड़ा गया।  जिसके बाद, स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसे जमकर पीटा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें भीड़ ने जहरीले सिंघाड़ा बेचने वाले आरोपी को घेर रखा है।

स्थानीय लोगों में आक्रोश
दरअसल, वायरल हो रहे वीडियो की घटना बिजनौर के सदर बाजार की बताई जा रही है। जहं, लोगों ने एक सिंघाड़ा बेचने वाले व्यक्ति, इरशाद को रंगे हाथ पकड़ लिया। जानकारी के अनुसार, आरोपी ठेले पर सिंघाड़ा बेच रहा था। स्थानीय लोगों का दावा है कि इरशाद को सिंघाड़े पर टॉयलेट क्लीनर तेजाब डालते हुए पकड़ा गया है। जिससे वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए।
पुलिस ने दिए जांच के आदेश
बता दें कि इस घटना ने बाजार में मौजूद लोगों के बीच भारी आक्रोश पैदा कर दिया है। इस घटना ने एक बार फिर से खाद्य सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद, थाना शहर कोतवाली के शम्भा बाजार में हुई इस घटना पर पुलिस ने त्वरित प्रतिक्रिया देते हुए थाना प्रभारी को आवश्यक जांच और कार्रवाई के लिए निर्देशित किया है। 

Also Read

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल को कहा पनौती, भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर भी कसे तंज

8 Oct 2024 06:51 PM

संभल हरियाणा विधानसभा चुनाव : आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल को कहा पनौती, भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर भी कसे तंज

कल्कि पीठाधीश्वर और पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर तीखे तंज कसे हैं। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने सोशल मीडिया... और पढ़ें