बिजनौर में चोरी की घटनाओं का खुलासा : आठ गिरफ्तार, लाखों का माल बरामद

आठ गिरफ्तार, लाखों का माल बरामद
UPT | बिजनौर पुलिस ने किया चोर गिरोह का पर्दाफाश

Oct 20, 2024 10:57

बिजनौर जिले में पिछले कई महीनों से चल रहे चोरी के सिलसिले पर पुलिस ने अंकुश लगा दिया है। हीमपुर दीपा थाना पुलिस की एक विशेष टीम ने एक बड़ी कार्रवाई में आठ शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है।

Oct 20, 2024 10:57

Bijnor News : बिजनौर के हीमपुर दीपा थाना पुलिस टीम ने हीमपुर दीपा , नूरपुर , चांदपुर एवं हल्दौर क्षेत्र में हो रही लगातार चोरियों का खुलासा किया है। पुलिस ने आठ अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अभियुक्तों के पास से 26500 नगदी के साथ सोने-चांदी के आभूषण एवं घटना में प्रयुक्त एक ऑल्टो कार बरामद की है। 

कई महीनों से लगातार हो रही थी चोरियां 
पुलिस लाइन लाइन में अपर पुलिस अधीक्षक राम अर्ज ने बताया कि हीमपुर दीपा थाना पुलिस को चोरी की घटनाओं का खुलासा करने में सफलता मिली है। गांव के बाहर बने घरों में चोरी की घटना को अंजाम देते थे। पिछले कई महीनों से लगातार चोरियां हो रहीं थीं। जिसके खुलासा के लिए टीम गठित की गई थी। पुलिस ने शांतनु , रवि , मोहित विशाल , मोहित , संतोष , फिरोज और अफजाल को गिरफ्तार किया है। 


आरोपियों ने पहले भी कई अपराध किए 
एएसपी ने बताया कि अभियुक्तों ने पूछताछ में बताया आठ लोग मिलकर चोरी की घटना को अंजाम देते थे। ग्रामीण क्षेत्रों में रोड के किनारे घरों में घुसकर बक्से और अलमारी में रखे गहने को चुराने का काम करते थे। इन लोगों के ऊपर हीमपुर दीपा, नूरपुर, चांदपुर एवं हल्दौर थाना क्षेत्र में मुकदमा पंजीकृत है। इन सभी ने मिलकर अब तक 10 चोरी की घटना को अंजाम दिया है। आगे जांच की जा रही है।

Also Read