Bijnor News : अनियंत्रित टैक्टर तालाब में गिरा, चालक की डूबकर मौत, जानें कैसे हुआ हादसा...

अनियंत्रित टैक्टर तालाब में गिरा, चालक की डूबकर मौत, जानें कैसे हुआ हादसा...
UPT | हादसे के बाद तालाब से ट्रैक्टर और चालक को निकालती पुलिस।

Oct 22, 2024 10:33

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में एक तेज रफ्तार टैक्टर अनियंत्रित होकर तालाब में पलट गया। इस दर्दनाक हादसे में टैक्टर चालक की मौत हो गई। व्यक्ति की मौत से परिवार कोहराम मच गया। यह घटना कोतवाली शहर थाना क्षेत्र के...

Oct 22, 2024 10:33

Bijnor News : उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में एक तेज रफ्तार टैक्टर अनियंत्रित होकर तालाब में पलट गया। इस दर्दनाक हादसे में टैक्टर चालक की मौत हो गई। व्यक्ति की मौत से परिवार कोहराम मच गया। यह घटना कोतवाली शहर थाना क्षेत्र के मोमिनपुर दर्गो गांव की है।

ये है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार, कोतवाली शहर थाना अंतर्गत भोरूवाला उर्फ बोड्डूवाला निवासी 58 वर्षीय राजेश सोमवार रात बिजनौर से गड़ाना गांव जा रहा था। इसी दौरान चालक ने टैक्टर पर अपना नियंत्रण खो दिया और टैक्टर अनियंत्रित होकर गांव मोमिनपुर के सड़क किनारे तालाब में जा गिरा। इस दर्दनाक हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। आसपास के लोग और राहगीर तुरंत वहां पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी। 

क्या कहती है पुलिस
पुलिस उपाधीक्षक संग्राम सिंह ने बताया कि सोमवार रात आठ बजे कोतवाली शहर थाना अंतर्गत मोमिनपुर दर्गो गांव में एक व्यक्ति डूबने की सूचना पीआरवी पर मिली थी। तत्काल राहत-बचाव दल के साथ पुलिस मौके पहुंची और रेस्क्यू अभियान चलाया। डीएसपी ने कहा कि हादसा उस वक्त हुआ, जब पीड़ित ग्राम भोरूवाला उर्फ बोड्डूवाला निवासी राजेश बिजनौर से गड़ाना गांव जा रहे थे। मोमिनपुर दर्गो गांव के पास चालक ने टैक्टर पर अपना नियंत्रण खो दिया और टैक्टर अनियंत्रित होकर तालाब में जा गिरा। डीएसपी ने कहा कि हादसे में स्थानीय लोगों की मदद से दुर्घटनाग्रस्त ट्रैक्टर और चालक को तालाब से निकाला गया। चालक को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

Also Read

प्रेमी की बेवफाई से आहत युवती ने जहर खाया, लेकिन भगवान ने भी नहीं सुनी...

22 Oct 2024 02:04 PM

मुरादाबाद Moradabad News : प्रेमी की बेवफाई से आहत युवती ने जहर खाया, लेकिन भगवान ने भी नहीं सुनी...

मुरादाबाद रेलवे स्टेशन से एक प्रेमी की बेवफाई का मामला सामने आया है। प्रेमी के खातिर प्रेमिका अपने घर बार छोड़कर रेलवे स्टेशन पहुंची, जहां प्रेमी ने कॉल करके प्रेमिका से शादी करने से इनकार कर दिया। इससे आहत होकर... और पढ़ें