Bijnor News : हिरासत में युवक की मौत पर एक्शन, थाना प्रभारी समेत चार पुलिसकर्मी सस्पेंड...

हिरासत में युवक की मौत पर एक्शन, थाना प्रभारी समेत चार पुलिसकर्मी सस्पेंड...
UPT | हिरासत में युवक की मौत के मामले में थाना प्रभारी समेत चार पुलिसकर्मी सस्पेंड।

Oct 15, 2024 10:36

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में पुलिस हिरासत में युवक की मौत के मामले पुलिस अधीक्षक ने कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी समेत चार पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक झा ने इस मामले की जांच...

Oct 15, 2024 10:36

Bijnor News : उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में पुलिस हिरासत में युवक की मौत के मामले पुलिस अधीक्षक ने कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी समेत चार पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक झा ने इस मामले की जांच के लिए अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी धर्म सिंह मर्छाल को निर्देश दिए थे। जांच रिपोर्ट मिलने के बाद यह कार्रवाई की गई है। 

ये है पूरा मामला
13 अक्टूबर को स्योहारा थाना पर एक नाबालिग लड़की के अपहरण के संबंध तहरीर प्राप्त हुई थी। लड़की के परिजनों आरोप लगाया था कि उनकी 17 साल की नाबालिग लड़की को पड़ोसी गांव मुंडाखेड़ी निवासी दीपक (20) बहला फुसला कर ले गया। पुलिस के अनुसार, इस संबंध में तत्काल मामला दर्ज कर लिया गया था। मामले की जांच उपनिरीक्षक सुनील कुमार को दी गई थी। सूचना के आधार पर पीड़िता काजल और आरोपी दीपक को अंबाला से बरामद कर उपनिरीक्षक सुनील कुमार, मुख्य आरक्षी राजीव, एक महिला आरक्षी अन्नू युवती के परिजनों के साथ शामली जनपद स्थित अपने आवास पर ले गए। जहां 13/14 अक्टूबर की रात आरोपी दीपक की पुलिस हिरासत में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। 

इन पर गिरी गाज
घटना के संबंध बिजनौर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक झा ने पूरे मामले की जांच के लिए अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी धर्म सिंह मर्छाल को निर्देशित किया था। जांच के बाद पुलिस प्रशासन ने कर्तव्य पालन में लापरवाही बरतने के आरोपों के चलते स्योहारा प्रभारी निरीक्षक अवनीत मान, उप निरीक्षक सुनील कुमार, मुख्य आरक्षी राजीव और महिला आरक्षी अन्नू को निलंबित कर दिया है।

Also Read