Bijnor News : बिजनौर में हीट स्ट्रोक से हेड कांस्टेबल की मौत, पुलिस विभाग में शोक

बिजनौर में हीट स्ट्रोक से हेड कांस्टेबल की मौत, पुलिस विभाग में शोक
UPT | बिजनौर में हीट स्ट्रोक की चपेट में आए हेड कांस्टेबल का फाइल फोटो।

May 31, 2024 15:40

रेहड़ में हीट स्ट्रोक के चलते अचानक तबीयत खराब होने से चालक हेड कास्टेबल की मौत हो गई। मौत की खबर मिलने से मृतक के घर और पुलिस विभाग में शोक...

May 31, 2024 15:40

Short Highlights
  • हेड कांस्टेबल के परिवार में मचा कोहराम
  • हीट स्ट्रोक के चलते अचानक खराब हुई थी तबीयत
  • सहकर्मी ने अस्ताल में कराया था भर्ती 
Bijnor News : बिजनौर में हीट स्ट्रोक के कारण हेड कास्टेबल की मौत हो गई है। इससे बिजनौर पुलिस महकमे में शोक की लहर दौड़ गई है। मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। बिजनौर जिले के रेहड़ में हीट स्ट्रोक के चलते अचानक तबीयत खराब होने से चालक हेड कास्टेबल की मौत हो गई। मौत की खबर मिलने से मृतक के घर और पुलिस विभाग में शोक छा गया है। पुलिस अधिकारियों ने मृतक हेड कांस्टेबल के परिजनों की मांग के अनुसार ही आगे की कार्रवाई करने की बात कही है।

शाम को अचानक तबीयत खराब हो गई
जानकारी के अनुसार बिजनौर के थाना रेहड़ में चालक पद पर तैनात मुख्य आरक्षी राकेश कुमार शर्मा की कल शाम को अचानक तबीयत खराब हो गई थी। साथी पुलिस कर्मियों ने राकेश शर्मा को तुरंत 108 एंबुलेंस की सहायता से सीएचसी अफजलगढ़ में भर्ती कराया। जहां से हालत गंभीर बताते हुए डाक्टरों ने राकेश शर्मा को हायर सेंटर रेफर कर दिया।

आज शुक्रवार सुबह उपचार के दौरान राकेश शर्मा की मौत
प्रभारी निरीक्षक धीरज सोलंकी ने बताया कि राकेश शर्मा को मुरादाबाद स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया और इसकी जानकारी परिजनों को दी गई। आज शुक्रवार सुबह उपचार के दौरान राकेश शर्मा की मौत हो गई। चिकित्सकों के अनुसार, राकेश शर्मा की मौत का कारण हीट स्ट्रोक बताया जा रहा है। राकेश शर्मा की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। राकेश शर्मा की मौत की खबर से पुलिस महकमे में शोक की लहर है। एसओ रेहड़ के मुताबिक, राकेश कुमार शर्मा जनपद रामपुर के थाना मिलक क्षेत्र के रहने वाले थे। जो डेढ़ साल से रेहड़ थाना में चालक के पद पर तैनात थे। 

Also Read

ओला कार लूट मामले में चार बदमाश गिरफ्तार, ड्राइवर को नशीली दवा देकर की वारदात

6 Oct 2024 11:15 AM

बिजनौर बिजनौर पुलिस की बड़ी कार्रवाई : ओला कार लूट मामले में चार बदमाश गिरफ्तार, ड्राइवर को नशीली दवा देकर की वारदात

बिजनौर जिले में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। नहटौर थाना पुलिस ने एक सूचना के आधार पर की गई चेकिंग के दौरान चार शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इन सभी पर ओला कैब कंपनी से ऑनलाइन बुक की गई कार को लूटने का आरोप है। और पढ़ें