मुरादाबाद की यूनिवर्सिटी में मिली एसोसिएट प्रोफेसर की लाश : अदिति ने 15 दिन पहले जॉइन किया था, 5 दिन से छुट्टी पर थी, गर्दन पर मिले निशान

अदिति ने 15 दिन पहले जॉइन किया था, 5 दिन से छुट्टी पर थी, गर्दन पर मिले निशान
फ़ाइल फोटो | डॉ. अदिति मल्होत्रा

Jul 01, 2024 17:49

मुरादाबाद के पाकबड़ा थाना क्षेत्र में सोमवार को तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी में एक असिस्टेंट प्रोफेसर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला।

Jul 01, 2024 17:49

Moradabad News : मुरादाबाद में सोमवार को थाना पाकबड़ा इलाके के दिल्ली रोड स्थित तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला असिस्टेंट प्रोफेसर की मौत हो गई। मौत की सूचना पर कॉलेज प्रबंधन मौके पर पहुंचा। पुलिस को जानकारी दी गई। थाना प्रभारी समेत पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस जांच में जुट गई है। परिजनों को मौत की सूचना दे दी गई है।

5 दिन से लगातार छुट्टी पर थी
हरियाणा के रेवाड़ी निवासी डॉ. अदिति मल्होत्रा ने लगभग 15 दिन पहले ​​टीएमयू में पैथोलॉजी विभाग में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर जॉइन किया था। तबीयत खराब होने की वजह से 5 दिन से लगातार छुट्टी पर थी। प्रोफेसर अदिति मल्होत्रा पैथोलॉजी के गेस्ट हाउस के एक रूम में ही संदिग्ध परिस्थितियों में मृत अवस्था में पड़ी हुई थीं। प्रोफेसर के गले पर चाकू से कट के निशान मिले हैं। जैसे ही इसकी सूचना सहपाठियों को हुई उन्होंने इसकी सूचना कॉलेज प्रबंधन को दी। मौके पर पहुंचे कॉलेज प्रबंधन ने थाना पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह मौके पर पहुंच गए। एएसपी अमरिंदर सिंह भी मौके पर पहुंच गए। फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर सभी साक्ष्य जुटाए। कॉलेज प्रबंधन और सहकर्मियों से पूछताछ जारी है। 

रूम में मिला चाकू
एसपी सिटी ने बताया कि टीएमयू के पैथॉलाजी विभाग की असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. अदिति का शव यूनिसर्विटी कैंपस में उनके रूम में मिला है। सुबह उनके दरवाजा नहीं खोलने पर पुलिस को सूचना दी गई थी। पुलिस ने रूम खुलवाया तो अंदर डॉ. अदिति का शव पड़ा था। उनके पास में ही कुछ दवाएं थीं और एक चाकू भी था। माना जा रहा है कि असिस्टेंट प्रोफेसर ने इन्हीं दवाओं को खाकर आत्महत्या की। एसपी सिटी का कहना है कि रूम में मिले चाकू से भी उन्होंने खुद पर वार करने की कोशिश की हो।  

Also Read

बेखौफ दबंगों ने सरेआम युवक को मारी गोली, गंभीर रुप से घायल

3 Jul 2024 02:53 AM

मुरादाबाद मुरादाबाद में अपराधियों के हौसले बुलंद : बेखौफ दबंगों ने सरेआम युवक को मारी गोली, गंभीर रुप से घायल

घटना में पुलिस महकमें की बड़ी लापरवाही सामने आई है। युवक को गोली मारने के मामले में 25 दिन पहले की गई शिकायत पर यदि पुलिस सक्रिय होकर कार्रवाई करती तो शायद ऐसी नौबत नहीं आती। मुख्यमंत्री के आदेश के... और पढ़ें