Moradabad News : दिनदहाड़े लूट करने वाले चार बदमाश गिरफ्तार, 3 लाख रुपये की नगदी बरामद

दिनदहाड़े लूट करने वाले चार बदमाश गिरफ्तार, 3 लाख रुपये की नगदी बरामद
UPT | पुलिस हिरासत में चारो आरोपी

Oct 05, 2024 15:25

मुरादाबाद में सदर कोतवाली इलाके में चड्ढा ग्रुप के कैश कलेक्शन कर्मी से लाखो की लूट करने वाले 4 आरोपियों को पुलिस ने कैश के साथ दबोचा, एसपी सिटी ने खुलासा कर भेजा जेल

Oct 05, 2024 15:25

Moradabad News : मुरादाबाद के सदर कोतवाली क्षेत्र में 30 सितंबर को हुई दिनदहाड़े लूट की घटना का पुलिस ने चार दिनों बाद खुलासा कर दिया है। इस मामले में कोतवाली पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से 3 लाख रुपये से अधिक की नगदी, दो तमंचे और लूट में प्रयुक्त दो बाइक भी बरामद की गई हैं।

लूट करने वाले चार बदमाश गिरफ्तार
30 सितंबर की दोपहर कोतवाली इलाके के प्रिंस रोड पर चड्डा कंपनी के कर्मचारी संजीव पर अज्ञात बदमाशों ने हमला करते हुए उसका रुपये से भरा बैग लूट लिया था। इस घटना ने जनपद में हड़कंप मचा दिया था। घटना के बाद पुलिस ने मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की मदद से लुटेरों की पहचान शुरू की। 



मामला की जांच जारी
पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों की पहचान तुषार, अमित, अर्जुन और अभिषेक के रूप में की है। इन सभी के खिलाफ पहले से भी आपराधिक मामलों का इतिहास है। पुलिस अब उनकी रिमांड पर लेकर इस लूट के अन्य संभावित सहायक और रैकेट के बारे में जानकारी इकट्ठा करने की कोशिश कर रही है। लूट की इस घटना को लेकर मुरादाबाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की है, जिससे स्थानीय लोगों में पुलिस के प्रति विश्वास बढ़ा है।

Also Read

15 दिन पुराने आटे पर लगाई रोक, जारी किया आदेश

5 Oct 2024 05:32 PM

बिजनौर बिजनौर में फूड प्वाइजनिंग के बाद प्रशासन सख्त : 15 दिन पुराने आटे पर लगाई रोक, जारी किया आदेश

चांदपुर और हल्दौर के पैजनियां गांवों में लोगों ने कुट्टू के आटे से बने खाद्य पदार्थों का सेवन किया, जिसके बाद बड़ी संख्या में लोग बीमार हो गए... और पढ़ें