Bijnor News : प्रेम प्रसंग के चलते युवती ने की आत्महत्या, प्रेमी ने भी किया मरने का प्रयास

प्रेम प्रसंग के चलते युवती ने की आत्महत्या, प्रेमी ने भी किया मरने का प्रयास
UPT | symbolic

Oct 08, 2024 19:16

बिजनौर के रेहड़ थाना क्षेत्र के उदयपुर गांव में मंगलवार को एक युवती ने जहरीला पदार्थ का सेवन कर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया। जिसके बाद पड़ोस रहने वाले युवक ने प्रेमिका की मौत आहत होकर फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Oct 08, 2024 19:16

Bijnor News : बिजनौर के रेहड़ थाना क्षेत्र के उदयपुर गांव में मंगलवार को एक युवती ने प्रेम प्रसंग के चलते जहरीला पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या कर ली। युवती की मौत की खबर सुनकर उसके पड़ोसी युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया, जिसे उसके परिजनों ने समय रहते बचा लिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

प्रेम प्रसंग के चलते युवती ने की आत्महत्या
जानकारी के अनुसार, 19 वर्षीय युवती ने प्रेम संबंधों में तनाव के चलते जहर खा लिया। मृतका की पहचान नहीं हो पाई है, लेकिन बताया जा रहा है कि वह एक सजातीय युवक के साथ लंबे समय से प्रेम संबंध में थी। हाल ही में दोनों के बीच कुछ मनमुटाव हुआ था, जिससे युवती ने निराश होकर यह खौफनाक कदम उठाया।मंगलवार सुबह युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की जानकारी मिलने पर युवक ने भी आत्महत्या का प्रयास किया। युवक की उम्र 22 वर्ष है, और उसकी स्थिति गंभीर होने की संभावना थी। परिजनों ने उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसकी हालत को स्थिर बताया। 



शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। क्षेत्राधिकारी अफजलगढ़ अंजनी चतुर्वेदी ने बताया कि युवती की मौत के मामले में विस्तृत जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि जांच के दौरान यह भी पाया गया कि युवक ने फांसी लगाने का प्रयास किया था, जिसे परिजनों ने बचा लिया। पुलिस ने मौके पर फील्ड यूनिट की टीम को भी बुलाया और सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। युवती के परिजनों से तहरीर मिलने के बाद आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी। इस घटना ने गांव में शोक की लहर फैला दी है और स्थानीय लोगों में इस प्रकार की घटनाओं को लेकर चिंता व्यक्त की जा रही है। 

Also Read

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल को कहा पनौती, भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर भी कसे तंज

8 Oct 2024 06:51 PM

संभल हरियाणा विधानसभा चुनाव : आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल को कहा पनौती, भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर भी कसे तंज

कल्कि पीठाधीश्वर और पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर तीखे तंज कसे हैं। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने सोशल मीडिया... और पढ़ें