हरियाणा विधानसभा चुनाव : मुरादाबाद में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मनाया जीत का जश्न, मुस्लिमों ने मनाई जलेबी पार्टी

मुरादाबाद में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मनाया जीत का जश्न, मुस्लिमों ने मनाई जलेबी पार्टी
UPT | मुस्लिमों ने मनाई जलेबी पार्टी

Oct 09, 2024 01:32

हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा द्वारा लगाई गई हैट्रिक की खुशी में यूपी के मुरादाबाद में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चे के कार्यकर्ताओ ने....

Oct 09, 2024 01:32

Moradabad News : हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा द्वारा लगाई गई हैट्रिक की खुशी में यूपी के मुरादाबाद में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चे के कार्यकर्ताओ ने जलेबी पार्टी करते हुए ढोल नगाड़ों की थाप पर नाचते हुए जमकर जश्न मनाया है।



बेहद खूबसूरत तस्वीर सामने आई
दरअसल, हरियाणा और जम्मूकश्मीर विधानसभा चुनाव के दौरान राहुल गांधी द्वारा जलेबी बनाने वाले बयान को भाजपा ने अपना जीत का मंत्र बनाते हुए हरियाणा में आज हैट्रिक लगाकर कांग्रेस को चारों खाने चित कर दिया। भाजपा की इस जीत पर मुरादाबाद से भी एक बेहद खूबसूरत तस्वीर उस समय सामने आई। जब भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चे के कार्यकर्ताओ ने इस जीत को यादगार बनाने के लिए और राहुल गांधी के साथ-साथ कांग्रेस पार्टी को जवाब देते हुए वर्क जलेबी पार्टी की मना डाली।

जीत के जश्न में बांटा जलेबी
भाजपा के मुस्लिम कार्यकर्ताओं ने जीत के जश्न में जलेबी बांट कर एक दूसरे को बधाई दी है,और ढोल की थाप पर जमकर नाचे हैं। हरियाणा में लगातार तीसरी बार जीत दर्ज करने की खुशी में एक-दूसरे को जलेबी खिला कर जश्न मनाया।
 

Also Read

नदी में मिले दो अज्ञात शव, हत्या और हादसा के बीच उलझी पुलिस, जानें पूरा मामला... 

10 Oct 2024 08:36 AM

बिजनौर Bijnor News : नदी में मिले दो अज्ञात शव, हत्या और हादसा के बीच उलझी पुलिस, जानें पूरा मामला... 

बिजनौर के नहटौर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव के पास गंगा नदी में बुधवार देर शाम दो अज्ञात शव मिलने सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने नदी में तैरते शवों को देखकर तत्काल पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके... और पढ़ें