मुरादाबाद में दंबगों ने युवक को बांधकर पीटा : जूतों की माला पहनाई, पेशाब पिलाने का भी आरोप

जूतों की माला पहनाई, पेशाब पिलाने का भी आरोप
UPT | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

Apr 04, 2024 16:12

मुरादाबाद के थाना सिविल लाइन इलाका का रहने वाला युवक अमन को थाना पाकबड़ा इलाके में कुछ लोगों ने जमकर पीटा। अमन का हाथ-पैर बांधकर उसको जूतों की मामला भी पहनाई गई। इसके बाद उसे जमकर पीटा गया। इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Apr 04, 2024 16:12

Moradabad News : मुरादाबाद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पर कुछ लोगों ने एक युवक को बांधकर पीटा है। आरोप है कि दबंगों ने उसे पेशाब भी पिलाई। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

क्या हैे पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक मुरादाबाद के थाना सिविल लाइन इलाका का रहने वाला युवक अमन को थाना पाकबड़ा इलाके में कुछ लोगों ने जमकर पीटा। अमन का हाथ-पैर बांधकर उसको जूतों की मामला भी पहनाई गई। इसके बाद उसे जमकर पीटा गया। इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आरोप है कि आरोपियों ने उसे पेशाब भी पिलाई। वीडियो वायरल होने पर इलाके में हड़कंप मच गया है। अमन के परिजनों ने आधा दर्जन लोगों के खिलाफ थाना सिविल लाइन में शिकायत दर्ज कराई है। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 
 

Also Read

बारिश के पानी के बहाव में पाइप में फिसली दो साल की बच्ची, तलाश जारी

26 Jul 2024 08:37 PM

रामपुर Rampur News : बारिश के पानी के बहाव में पाइप में फिसली दो साल की बच्ची, तलाश जारी

जिले के मिलक क्षेत्र के ग्राम करीम गंज में एक दुखद घटना घटी है, जहां बारिश के पानी के बहाव में एक 2 साल की बच्ची पाइप में फिसल गई। यह पाइप सीधे तालाब में पानी गिराता है, जिससे बच्ची का पता... और पढ़ें