advertisements
advertisements

मुरादाबाद में दंबगों ने युवक को बांधकर पीटा : जूतों की माला पहनाई, पेशाब पिलाने का भी आरोप

जूतों की माला पहनाई, पेशाब पिलाने का भी आरोप
UPT | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

Apr 04, 2024 16:12

मुरादाबाद के थाना सिविल लाइन इलाका का रहने वाला युवक अमन को थाना पाकबड़ा इलाके में कुछ लोगों ने जमकर पीटा। अमन का हाथ-पैर बांधकर उसको जूतों की मामला भी पहनाई गई। इसके बाद उसे जमकर पीटा गया। इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Apr 04, 2024 16:12

Moradabad News : मुरादाबाद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पर कुछ लोगों ने एक युवक को बांधकर पीटा है। आरोप है कि दबंगों ने उसे पेशाब भी पिलाई। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

क्या हैे पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक मुरादाबाद के थाना सिविल लाइन इलाका का रहने वाला युवक अमन को थाना पाकबड़ा इलाके में कुछ लोगों ने जमकर पीटा। अमन का हाथ-पैर बांधकर उसको जूतों की मामला भी पहनाई गई। इसके बाद उसे जमकर पीटा गया। इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आरोप है कि आरोपियों ने उसे पेशाब भी पिलाई। वीडियो वायरल होने पर इलाके में हड़कंप मच गया है। अमन के परिजनों ने आधा दर्जन लोगों के खिलाफ थाना सिविल लाइन में शिकायत दर्ज कराई है। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 
 

Also Read

बिजनौर लोकसभा में 17 लाख से अधिक मतदाता करेंगे फैसला, पहले चरण में होगा मतदान

18 Apr 2024 09:49 PM

बिजनौर लोकसभा चुनाव 2024 : बिजनौर लोकसभा में 17 लाख से अधिक मतदाता करेंगे फैसला, पहले चरण में होगा मतदान

उत्तर प्रदेश के बिजनौर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में लोकसभा आम चुनाव 2024 के प्रथम चरण में 19 अप्रैल को मतदान होगा। मतदान सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक... और पढ़ें