advertisements
advertisements

Moradabad News : मुरादाबाद में सपा प्रत्याशी रुचि वीरा का मुस्लिम इलाके में विरोध, वीडियो हुआ वायरल

मुरादाबाद में सपा प्रत्याशी रुचि वीरा का  मुस्लिम इलाके में विरोध, वीडियो हुआ वायरल
UPT | सपा प्रत्याशी रुचि वीरा की मौजूदगी में समर्थक पार्षद से माइक छीनते हुए

Apr 02, 2024 12:57

मुरादाबाद में सोमवार रात का मुस्लिम इलाके का नुक्कड़ सभा में लोकसभा सपा प्रत्याशी रुचि वीरा का विरोध का वीडियो वायरल जाने पूरा मामला…

Apr 02, 2024 12:57

Short Highlights
  • लोकसभा सपा प्रत्याशी रुचि वीरा का मुस्लिम इलाके में भारी विरोध।
  • कांग्रेस पार्षद ने दिखाया नुकाड़ सभा में विरोध।
  • सपा प्रत्याशी के समर्थकों ने बीच सभा में छीना पार्षद से माइक।
Moradabad News : मुरादाबाद से मौजूदा सपा सांसद डॉ एसटी हसन का टिकिट काट कर रुचि वीरा को देना अब सपा के लिए भारी पड़ने लगा है, क्योंकि रुचि वीरा को मुस्लिम इलाको में जबरदस्त विरोध झेलना पड़ रहा है सोमवार रात शहर के मुस्लिम बाहुल्य इलाके में रुचि वीरा को इसका भारी विरोध का सामना करना पड़ा है।
 
जो वीडियो सामने आए हैं उसमें नगर निगम का पार्षद सद्दाम हुसैन ने नुक्कड़ सभा के दौरान इलाके के तमाम मुस्लिमों की तरफ से अपना विरोध कुछ इस तरह से दर्ज कराया है कि हाथ में माइक थामे कांग्रेस पार्षद सद्दाम हुसैन ने बोलना शुरू किया। रुचि वीरा जी  मुरादाबाद में आप गठबंधन की है प्रत्याशी बन कर आई हो अच्छी बात है, हम आपको चुनाव भी लड़ाएंगे, मगर उसके पहले आपको एक सैय्यद परिवार से जो सांसद है डॉ एसटी हसन साहब, वो सैय्यद हैं, वो हमारे नबी के परिवार से तालुक्क रखते हैं, फिलहाल मैं आपको बता दूं, वो सैयद हैं और हम सब लोग सैय्यदों के गुलाम हैं, हम सैय्यदों की इज्जत करते हैं, और उनके लिए हम अपनी गर्दन कटा देंगे, अपने आप को तबाह कर देंगे, शहीद कर देंगे, मगर हम उनका अपमान नही झेल सकते। आप पूरी लोकसभा में घूमती फिर रही हैं, लेकिन आप एक बार भी डॉ एसटी हसन साहब के पास नहीं गई, आपको जाना चाहिए था। 
 
पार्षद के विरोध करते ही नुक्कड़ सभा में खड़ा हुआ हंगामा
कॉंग्रेस पार्षद के विरोध करते ही नुक्कड़ सभा मे हंगामा खड़ा हो गया और रुचि वीरा के समर्थकों ने पार्षद के हाथ से माइक छीन कर मामले को दबाने का पूरी तरह प्रयास किया। इस पूरे घटना क्रम के दौरान सपा प्रत्याशी रुचि वीरा सामने की तरफ बैठी ये सब देखती रही।

Also Read

सिलेंडर लदे ट्रक में लगी आग, धमाके से दहल उठा इलाका

20 Apr 2024 09:59 PM

मुरादाबाद मुरादाबाद में भयंकर हादसा : सिलेंडर लदे ट्रक में लगी आग, धमाके से दहल उठा इलाका

जानकारी के मुताबिक मुरादाबाद की तरफ से आ रहे सिलेंडर से लड़े ट्रक के टायर में पहले से आग लगी हुई थी। आग से ट्रक में भी आग लगने लगा तो ड्राइवर और कंडक्टर ने पानी डालकर उसे बुझाने का प्रयास किया। लेकिन... और पढ़ें