मुरादाबाद में दो समुदायों के बीच भड़की हिंसा : पथराव में एक युवक घायल, कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त

पथराव में एक युवक घायल, कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त
UPT | मौके पर पुलिस बल तैनात

Oct 13, 2024 11:42

मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात दो समुदायों के बीच भड़की हिंसा में एक व्यक्ति घायल हो गया और कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं।सूचना पर पहुंची पुलिस ने बवाल कर रहे लोगों को दौड़ाया और मामला शांत हुआ।

Oct 13, 2024 11:42

Moradabad News : मुरादाबाद में कटघर थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात बच्चों की लड़ाई ने तूल पकड़ा लिया। इसके बाद दो समुदाय के लोग आपस में भिड़ गए और जमकर पथराव हुआ। पथराव में एक व्यक्ति जख्मी हो गया, जबकि मौके पर खड़ी कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बवाल कर रहे हैं लोगों को दौड़ाया। इसके बाद मामला शांत हुआ। एक समुदाय की ओर से घर में घुसकर महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

ये था मामला
थाना कटघर क्षेत्र के गुलाबबाड़ी स्थित वीरशाह हजारी में शनिवार की देर रात अलग-अलग समुदाय के बच्चे किसी बात को लेकर आपस में लड़ रहे थे। मामला इतना बढ़ गया कि दोनों समुदाय के लोग आमने-सामने आ गए। इसके बाद बवाल हो गया। एक समुदाय का आरोप है कि दूसरे समुदाय के लोगों ने उनके घरों पर और वाहनों पर रेलवे लाइन से उठाकर पथराव किया। पथराव में एक युवक जख्मी हो गया, जबकि घर के बाहर खड़े चार पहिया वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। इससे क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। जानकारी मिलने पर कटघर पुलिस मौके पर पहुंच गई। बवाल कर रहे लोगों को लाठी चलाकर दौड़ाया। पुलिस के पहुंचने पर एक समुदाय ने दूसरे समुदाय पर उनके घर की महिलाओं के साथ छेड़छाड़ का भी आरोप लगाया। आरोप लगाने वाले सभी लोग कटघर थाने पहुंचे और दूसरे समुदाय के खिलाफ तहरीर दी। मामला दो समुदाय का होने के कारण मौके पर भारी पुलिस फोर्स बल तैनात कर दिया गया है।

मामले की जांच कर रही पुलिस 
थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि दो समुदायों के बच्चों के बीच विवाद के बाद बड़े लोगों में मारपीट हो गई थी। स्थिति नियंत्रण में है। एक पक्ष की ओर से तहरीर मिली है। मामले की जांच की जा रही है। विवाद में जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें:-  Moradabad News : प्रेमी युगल ने पुलिस से बचने के लिए पी लिया कीटनाशक, जिला अस्पताल में भर्ती
ये भी पढ़ें:मुरादाबाद कचहरी परिसर में रहस्यमय मौत : जमानत के लिए आए बुजुर्ग का शव मिला, जांच में जुटी पुलिस

Also Read

दबंगों ने युवक को पीटकर किया लहूलुहान, शराब के लिए तीन सौ रुपए देने से किया था इंकार, रिपोर्ट दर्ज

13 Oct 2024 08:15 PM

मुरादाबाद Moradabad News : दबंगों ने युवक को पीटकर किया लहूलुहान, शराब के लिए तीन सौ रुपए देने से किया था इंकार, रिपोर्ट दर्ज

मुरादाबाद में सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के कांठ रोड पर खुलेआम दबंगई का नजारा देखने को मिला। मात्र 300 रूपए की खातिर दो दबंगों ने युवक के साथ... और पढ़ें