advertisements
advertisements

Lok Sabha Elections 2024 : गृहमंत्री की अध्यक्षता में क्लार्क इन होटल में होगी बैठक, रणनीति तैयार कर देंगे जीत का मंत्र

गृहमंत्री की अध्यक्षता में क्लार्क इन होटल में होगी बैठक, रणनीति तैयार कर देंगे जीत का मंत्र
UPT | गृहमंत्री अमित शाह

Apr 03, 2024 16:20

देश में लोकसभा चुनाव शुरू होने में महज 15 दिन ही बाकी है। इसे लेकर सभी दल के नेता और कार्यकर्ता चुनावी तैयारी में जोर-शोर से जुट गए हैं। इसके साथ ही...

Apr 03, 2024 16:20

Short Highlights
  • क्लार्क इन होटल में होगी बैठक
  • रणनीति बनाकर जीत का मंत्र देंगे अमित शाह
     
Moradabad News : देश में लोकसभा चुनाव शुरू होने में महज 15 दिन ही बाकी है। इसे लेकर सभी दल के नेता और कार्यकर्ता चुनावी तैयारी में जोर-शोर से जुट गए हैं। इसके साथ ही नेता, कार्यकर्ता, मंत्री और केंद्रीय मंत्री भी मतदाता को लुभाने में लगे हैं। इसी बीच बुधवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह मुरादाबाद में दिल्ली रोड स्थित होटल क्लार्क इन में भाजपा उम्मीदवारों के साथ बैठक करेंगे।

रणनीति बनाकर जीत का मंत्र देंगे
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज होटल क्लार्क इन में पश्चिमी यूपी में पहले और दूसरे चरण में होने वाले 13 सीटों के चुनाव को लेकर पार्टी एवं गठबंधन के उम्मीदवारों के साथ बैठक कर चुनावी रणनीति तैयार करेंगे। इसी तैयारी में बीजेपी के पदाधिकारी जुटे हैं। बैठक में गृहमंत्री बूथ प्रबंधन को पुख्ता कर कमियों को दूर कर हर हाल में जीत की रणनीति बनाकर जीत का मंत्र देंगे। 

क्लार्क इन होटल में होगी बैठक
अमित शाह की अध्यक्षता में बुधवार शाम को क्लार्क इन होटल में बैठक होनी है। इसके लिए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री सुभाष यदुवंश बैठक में प्रस्तुत सभी सीटों का खाका प्रस्तुत करेंगे। बीजेपी के क्षेत्रीय अध्यक्ष, सभी 13 सीटों के प्रत्याशी, जिलाध्यक्ष आदि बैठक में मौजूद रहेंगे। भाजपा जिलाध्यक्ष आकाश पाल ने बताया कि बूथ प्रबंधन की सटीक रुपरेखा के आधार पर अबकी बार 400 पार केंद्र में तीसरी बार मोदी सरकार के संकल्प को साकार किया जाएगा।

Also Read

सपा प्रमुख ने भाजपा को घेरा, जयंत चौधरी को लिया आड़े हाथ, कही ये बड़ी बात

17 Apr 2024 08:23 PM

मुरादाबाद मुरादाबाद में गरजे अखिलेश : सपा प्रमुख ने भाजपा को घेरा, जयंत चौधरी को लिया आड़े हाथ, कही ये बड़ी बात

लोकसभा चुनाव को लेकर पहले चरण की आठ सीटों पर मतदान 19 अप्रैल को होने जा रहा है। इसके चलते बुधवार को भोजपुर थाना क्षेत्र में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मुरादाबाद लोकसभा सीट की सपा प्रत्याशी रुचि वीरा के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। और पढ़ें