Moradabad news : महिला का अपहरण करने आए बदमाशों से मुरादाबाद पुलिस की मुठभेड़, दो गिरफ्तार

महिला का अपहरण करने आए बदमाशों से मुरादाबाद पुलिस की मुठभेड़, दो गिरफ्तार
UPT | अस्पताल में भर्ती बदमाश

Jun 30, 2024 13:12

मुरादाबाद के मूंढापांडे थाना क्षेत्र में चार दिन पहले एक महिला को घर से अगवा करने की कोशिश करते हुए परिवार पर फायरिंग करने वाले छह आरोपियों में से दो आरोपियों महफूज और भूरा को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया।

Jun 30, 2024 13:12

Moradabad News : मुरादाबाद में थाना मूंढापांडे ग्राम शिवपुरी में 4 दिन पूर्व विवाहिता को घर में घुसकर अगवा करने की कोशिश करने वालों में से एक आरोपी पुलिस एनकाउंटर में पकड़ा गया है। मुठभेड़ में आरोपी महफूज को पैर में गोली लगी है। जबकि उसका एक अन्य साथी भूरा खान भी पकड़ा गया है। आरोपियों ने अपहरण का विरोध करने पर युवती के माता-पिता और भाई को गोली मार दी थी। इस मामले में SSP ने मूंढापांडे के थाना प्रभारी को सस्पेंड कर दिया था।

पुलिस के रोकने पर गोली चलाई
रामपुर में तैनात मूंढापांडे के पूर्व थाना प्रभारी को भी निलंबित किया गया था। आरोपियों के घर पर पुलिस ने 2 दिन पहले बुलडोजर चलाया था। जबकि मुख्य आरोपी मुस्लिम की अरेस्टिंग पर मुरादाबाद के एसएसपी सतपाल अंतिल ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। मुठभेड़ के बाद जिला अस्पताल में घायल बदमाश को देखने पहुंचे SSP सतपाल अंतिल ने बताया कि शिवपुरी कांड में अपराधियों की धरपकड़ के लिए 5 टीमों का गठन किया गया था। इनमें से एक टीम की रविवार तड़के बदमाशों से मुठभेड़ हुई है। मूंढापांडे थाना क्षेत्र में ये मुठभेढ़ हवाई पट्टी से आगे तड़के करीब 3:30 बजे हुई। बाइम सवार बदमाशों ने पुलिस के रोकने पर गोली चला दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश को पैर में गोली लगी है। जबकि उसका दूसरा साथी भी मौके से पकड़ा गया है। 

बदमाशों को भेजा जाएगा जेल
गोली लगने से घायल हुए बदमाश का नाम महफूज है और वह मूल रूप से सैफनी जिला रामपुर का रहने वाला है। इन दिनों वह बिलारी, मुरादाबाद में रह रहा था। जबकि उसके साथी का नाम भूरे खान है जो भी बिलारी का ही रहने वाला है। एसएसपी ने बताया कि घटना में शामिल बाकी बदमाशों का भी पता लगा लिया गया है। बहुत जल्द पुलिस सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज देगी।

Also Read

पुलिस मुठभेड़ में एक परिवार पर गोलीबारी करने वाले पिता-पुत्र गिरफ्तार, कई दिनों से चल रहे थे फरार

4 Jul 2024 01:04 AM

मुरादाबाद Moradabad News : पुलिस मुठभेड़ में एक परिवार पर गोलीबारी करने वाले पिता-पुत्र गिरफ्तार, कई दिनों से चल रहे थे फरार

मुरादाबाद में थाना मूंढापांडे क्षेत्र के ग्राम शिवपुरी में 26 जून को महिला को अगवा करने के लिए साथियों के संग आए मुस्लिम ने विरोध करने पर महिला के परिवार पर गोलीबारी कर दी। जिसमे परिवार के तीन लोग घायल ... और पढ़ें