Moradabad News : नशे की हालत में रेलवे पटरी पार कर रहा था युवक, ट्रेन की चपेट में आने से कटा पैर, हालत गंभीर

नशे की हालत में रेलवे पटरी पार कर रहा था युवक, ट्रेन की चपेट में आने से कटा पैर, हालत गंभीर
UPT | घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती दीपक

Jun 23, 2024 19:56

मुरादाबाद में रविवार सुबह सिविल लाइन थाना क्षेत्र में नशे में होने चलते ट्रेन की पटरी पार करते ट्रेन की चपेट में आ जाने से युवक का पैर कटा घायल अवस्था में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती हालत नाजुक।

Jun 23, 2024 19:56

Moradabad News : मुरादाबाद के थाना सिविल लाइन इलाके के लोको शेड गाली नंबर तीन के सामने एक युवक सुबह 8 बजे दोस्त के घर से वापस आ रहा था। दीपक सैनी (18) पुत्र पप्पू सैनी शराब के नशे में धुत होकर रेलवे पटरी पार कर रहा था, इसी दौरान वह गिर गया और ट्रेन के चपेट में आने से दायां पैर कट गया। रेलवे पुलिस ने गंभीर अवस्था में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुईं है।

बेटे से परेशान रहती थी मां
हालांकि, मां सुनीता ने बताया कि वह चंद्र नगर का रहने वाली है, कल रात उसका बड़ा बेटा दीपक सैनी अपने दोस्त यश के घर गया हुआ था, आज सुबह काम पर जाने के लिए वह घर लौट रहा था, नशे में होने के चलते पटरी पार करते समय ट्रेन के चपेट मे आकर घायल हो गया है। सुनीता ने बताया वह अपने बेटे दीपक के नशे करने से काफी परेशान हैं इसलिए वह तीन पहले घर छोड़कर अपनी देवरानी घर गुस्से में चली गई थी, जहां आज सुबह उसको जीआरपी पुलिस ने पूरी घटना जानकारी दी है। सुनीता ने बताया वह बीते 10 वर्ष से अपने पति पप्पू सैनी से अलग रह रही है। उसने घरों का काम करके अपने बच्चों का पालन पोषण किया है।

Also Read

मुरादाबाद में दारू पार्टी बनी खूनी संघर्ष, एक घायल, दो गिरफ्तार

7 Jul 2024 07:04 PM

मुरादाबाद Moradabad News : मुरादाबाद में दारू पार्टी बनी खूनी संघर्ष, एक घायल, दो गिरफ्तार

मुरादाबाद में सिविल लाइन थाना क्षेत्र में दीनदयाल नगर स्थित एक घर में हुई शनिवार देर रात दारू पार्टी के दौरान आपस मे चली गोली के दौरान घायल हुआ युवक तरफ से पुलिस ने नामजद केस दर्ज करते हुए दो को किया गिरफ्तार फरार अन्य हमलावरों की तलाश में दी जा रही है दबिशें। और पढ़ें