Moradabad News : रिश्ता तोड़ने से नाराज मंगेतर युवती को पीटा, जान से मारने की दी धमकी

रिश्ता तोड़ने से नाराज मंगेतर युवती को पीटा, जान से मारने की दी धमकी
सोशल मीडिया | प्रतीकात्मक फोटो

Oct 07, 2024 00:11

गलशहीद थाना क्षेत्र में रिश्ता तोड़ने से नाराज मंगेतर ने घर में घुसकर युवती व उसके परिवार से बदसलूकी की। विरोध करने पर मारपीट...

Oct 07, 2024 00:11

Moradabad News : मुरादाबाद में गलशहीद थाना क्षेत्र में रिश्ता तोड़ने से नाराज मंगेतर ने घर में घुसकर युवती व उसके परिवार से बदसलूकी की। विरोध करने पर मारपीट कर जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। पीड़िता ने मंगेतर समेत 4 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 



क्या है पूरा मामला
थाना क्षेत्र के पक्का बाग निकट निवासी अलफिया ने दी तहरीर में बताया है कि उसका परिवार मुंबई में रहता है। वह बचपन से ही अपनी नानी के यहां गलशहीद में रहती है। कुछ समय पहले नागफनी के किसरौला का रहने वाला अमान से उसका रिश्ता तय हुआ था। युवती के ननिहाल वालों ने किसी तहर मंगेतर की कुंडली निकलवाई। तो पता चला कि वह पहले से शादीशुदा है। आरोप है कि अमान व उसके परिवार वाले युवती के साथ धोखाधड़ी करके शादी करना चाहते हैं। शादी तय होते समय युवक के शादीशुदा होने की जानकारी नहीं दी। इसलिए युवती ने शादी करने से इनकार कर दिया। इस बात से नाखुश मंगेतर अमान शनिवार को अपने तीन दोस्तों को लेकर रात एक बजे घर आ धमका। जबरन शादी करने का दवाब बनाने लगा। पुलिस को फोन करने पर 5 मोबाइल तोड़ दिए। युवती और उसके परिवार वालों के साथ मारपीट की। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मंगेतर अमान, तीन दोस्त सलमान, तन्नू उर्फ जीशान और एक अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। थाना प्रभारी सौरभ त्यागी ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। जांच में जो भी तथ्या सामने आएंगे उसी के अधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

मां ने दो माह के कलेजे के टुकड़े को तालाब में फेंका, डूबने से मौत, आरोपी महिला गिरफ्तार

6 Oct 2024 10:29 PM

बिजनौर Bijnor News : मां ने दो माह के कलेजे के टुकड़े को तालाब में फेंका, डूबने से मौत, आरोपी महिला गिरफ्तार

बिजनौर से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। मां ने अपने कलेजे के टुकड़े यानी दो महीने के मासूम बेटे को तालाब में फेंक दिया। तालाब में डूबने से.... और पढ़ें