Moradabad News : डीआईजी, एसएसपी ने आगामी त्योहारों को लेकर निकाला फ्लैग मार्च

डीआईजी, एसएसपी ने आगामी त्योहारों को लेकर निकाला फ्लैग मार्च
UPT | पुलिस सड़कों पर उतकर फ्लैग मार्च कर रही है।

Oct 10, 2024 02:48

मुरादाबाद में आगामी त्योहारों को लेकर पुलिस अलर्ट मोड पर मुरादाबाद डीआईजी और एसएसपी ने बड़ी संख्या पुलिस फोर्स के साथ....

Oct 10, 2024 02:48

Moradabad News : आगामी त्योहारों के मद्देनजर बुधवार रात डीआईजी मुनिराज जी और एसएसपी सतपाल अंतिल ने पुलिस-पीएसी और अर्द्धसैनिक बलों के साथ महानगर की सड़कों पर फ्लैग मार्च किया। इस दौरान दोनों अधिकारियों ने आम नागरियों से बातचीत कर उनकी समस्याएं भी सुनीं। वहीं दूसरी ओर जनपद के सभी थानों की पुलिस इसी तर्ज पर कस्बों और गांवों में रात में सड़कों पर उतकर फ्लैग मार्च कर रही है।


एसएसपी ने फीडबैक लिया
डीआईजी व एसएसपी ने पुलिस, पीएसी और अर्द्धसैनिक बलों के साथ महानगर के मुख्य बाजारों, मिश्रित आबादी वाले इलाकों और भीड़भाड़ वाले एरिया में फ्लैग मार्च किया। इस दौरान लोगों से पुलिसिंग को लेकर एसएसपी ने फीडबैक भी लिया। डीजाईजी मुनिराज जी ने बताया कि अगर किसी भी शरारती तत्व या अपराधी ने कानून व्यवस्था से खिलवाड़ करने की कोशिश की तो पुलिस उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। इसके साथ ही सोशल साइट पर अनवेरीफाइड पोस्ट को आगे बढ़ाने वाले लोगों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाएगी।

पब्लिक की सेवा के लिए तत्पर है पुलिस
वहीं एसएसपी सतपाल अंतिल ने कहा कि सोशल मीडिया पर निगरानी के लिए सोशल मीडिया टीम लगातार 24 घंटे काम कर रही है। सोशल मीडिया के माध्यम से किसी भी प्रकार का भ्रम फैलाने की कोशिश करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। ऐसे लोगों के खिलाफ पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी करेगी। उन्होंने कहा कि पुलिस हमेशा पब्लिक की सेवा के लिए तत्पर है। लेकिन अपराधियों के मन में पुलिस का भय रहे, इसके लिए उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान एसपी सिटी कुमार रणविजय सिंह, सीअी सिटी सुनीता दहिया, थाना सिविल लाइंस प्रभारी निरीक्षक मनीष सक्सेना समेत भारी संख्या में पुलिस, पीएसी व अर्द्धसैनिक बल के जवान शामिल रहे।

Also Read