Moradabad News : जुए के पैसे को लेकर हुई पत्थरबाजी में पांच आरोपी गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

जुए के पैसे को लेकर हुई पत्थरबाजी में पांच आरोपी गिरफ्तार, जानें पूरा मामला
UPT | पुलिस हिरासत में पांचों आरोपी

Oct 14, 2024 23:40

मुरादाबाद में कटघर थाना क्षेत्र में जुए के पैसे को लेकर हुई दो अलग समुदाय में पत्थरबाजी के मामले में पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार....

Oct 14, 2024 23:40

Moradabad News : मुरादाबाद में शनिवार को जुए और सट्टे के रुपयों के बंटवारे को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चलने के साथ पथराव हुआ था। वाहनों में भी खुलेआम तोड़फोड़ की गई थी। कई लोग चोटिल भी हो गए थे। मामला अलग-अलग संप्रदाय का होने के कारण इलाके का माहौल गर्मा गया था। कई थानों की फोर्स ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह हालात काबू में किए थे।



पुलिस ने आठ बवालियों को नामजद व अन्य के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था। सोमवार को कटघर पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में सभी ने अपना जुर्म कबूल भी कर लिया। फरार अन्य की तलाश में पुलिस की टीमें संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही हैं।

 बाकी आरोपियों को पकड़कर जेल भेजने की तैयारी
एसपी सिटी कुमार रणविजय सिंह का कहना है कि नसीम उर्फ जिम पुत्र अब्दुलसलाम, गुलजार पुत्र छोटे खान, नजाकत पुत्र अमीर हुसैन, नदीम पुत्र मोहमद शमीम और बुरहान अली पुत्र बब्लू अली को गिरफ्तार किया गया है सभी कटघर थाना क्षेत्र के गुलाब बाड़ी के चूड़ी वाली गली के रहने वाले हैं। बाकी फरार अन्य आरोपियों को भी जल्द से जल्द पकड़कर जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी।

Also Read