मुरादाबाद में जहरीली शराब से पांच की मौत : परिजनों ने पोस्टमार्टम से किया इनकार, जांच में जुटी पुलिस

परिजनों ने पोस्टमार्टम से किया इनकार, जांच में जुटी पुलिस
UPT | जहरीली शराब से पांच की मौत

Sep 19, 2024 20:22

मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई। ये सभी स्थानीय निवासी थे और शनिवार रात को आदर्श कॉलोनी में एक साथ बैठकर शराब का सेवन कर रहे थे...

Sep 19, 2024 20:22

Moradabad News : मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई। ये सभी स्थानीय निवासी थे और शनिवार रात को आदर्श कॉलोनी में एक साथ बैठकर शराब का सेवन कर रहे थे। कुछ समय बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई और उन्होंने शनिवार से मंगलवार के बीच दम तोड़ दिया। परिजनों ने आरोप लगाया कि शराब जहरीली थी, लेकिन पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया। पुलिस अब मामले की जांच में जुटी है।

कॉलोनी में भारी पुलिस बल के साथ छापेमारी
जहरीली शराब से हुई मौतों के बाद एसएसपी ने आदर्श कॉलोनी में भारी पुलिस बल के साथ छापेमारी की। हालांकि, इस कार्रवाई में किसी भी संदिग्ध को पकड़ने में सफलता नहीं मिली। आदर्श कॉलोनी पुलिस छावनी में तब्दील हो गई है, जहां स्थानीय लोगों में डर का माहौल है। एसएसपी ने कहा कि अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ अभियान जारी रहेगा और किसी भी मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने क्षेत्र में निगरानी बढ़ा दी है।


मादक पदार्थों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई
मुरादाबाद में जहरीली शराब से हुई मौतों ने प्रशासन को सक्रिय कर दिया है। एसएसपी ने मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। उनके अनुसार, पुलिस अवैध तरीके से शराब का कारोबार करने वालों के खिलाफ सख्त कदम उठाएगी। उन्होंने स्थानीय निवासियों से अपील की है कि यदि वे किसी भी अवैध गतिविधि के बारे में जानते हैं, तो तुरंत पुलिस को सूचित करें। प्रशासन का लक्ष्य मादक पदार्थों की तस्करी को रोकना और लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करना है।

Also Read