Moradabad News : जुम्मे की नमाज पढ़कर घर लौट रहे हाफिज नवाब को मारी गोली, जमीन को लेकर बढ़ा विवाद

जुम्मे की नमाज पढ़कर घर लौट रहे हाफिज नवाब को मारी गोली, जमीन को लेकर बढ़ा विवाद
UPT | गोली लगने से घायल हुआ हाफिज नवाब से पूछताछ करते सीओ

Jun 14, 2024 19:14

जुम्मे की नमाज पढ़कर घर लौट रहे हाफिज नवाब नाम के व्यक्ति को पुश्तेनी मकान के विवाद के चलते दो चचेरे भाइयों नदीम और मेहरीन नाम के व्यक्ति के साथ आज झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि एक भाई मेहरीन ने....

Jun 14, 2024 19:14

Moradabad News : मुरादाबाद में थाना कटघर इलाके के पुराने बर्फ खाने के पास शुक्रवार को दोपहर 3.30 बजे के समय जुम्मे की नमाज पढ़कर घर लौट रहे हाफिज नवाब नाम के व्यक्ति को पुश्तेनी मकान के विवाद के चलते दो चचेरे भाइयों नदीम और मेहरीन नाम के व्यक्ति के साथ आज झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि एक भाई मेहरीन ने अपने चचेरे भाई हाफिज नवाब को गोली मार दी, जिससे मौके पर हड़कंप मच गया, गोली की सूचना पर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है।

हाफिज नवाब के दाहिने पैर में लगी गोली
पूरी घटना थाना कटघर के पुराने बर्फ खाने के पास गली की बताई जा रही है, वहां पर मौजूद एक मकान को लेकर दो परिवारों के बीच काफी सालों से विवाद चल रहा है, जिसमे आज दोनों पक्ष आमने सामने आ गए और महरीन ने अपने तहरे भाई हाफिज नवाब को जान से मारने की नीयत से देसी तमंचे से गोली मार दी, जिससे मौके पर अफरा तफरी मच गई। गोली मारने वाले आरोपी मौके से फरार हो गए। गोली की सूचना पर थाना कटघर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। घायल हाफिज नवाब को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।हाफिज नवाब के दाहिने  पैर में गोली लगी है। जिसका इलाज जिला अस्पताल के डॉक्टर कर रहे है। घायल की हालत जानने के लिए सीओ कटघर रुद्र प्रताप सिंह भी जिला अस्पताल पहुंचे और जल्द ही आरोपियों को गिफ्तार करने की सांत्वना पीड़ित परिवार को दी है।

भाइयों से चल रहा है जमीनी विवाद
सीओ कटघर रुद्र प्रताप सिंह का कहना है कि घायल नवाब का काफी सालों से अपने चचेरे भाइयों से जमीनी विवाद चल रहा है, घायल नवाब की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Also Read

मुरादाबाद में दारू पार्टी बनी खूनी संघर्ष, एक घायल, दो गिरफ्तार

7 Jul 2024 07:04 PM

मुरादाबाद Moradabad News : मुरादाबाद में दारू पार्टी बनी खूनी संघर्ष, एक घायल, दो गिरफ्तार

मुरादाबाद में सिविल लाइन थाना क्षेत्र में दीनदयाल नगर स्थित एक घर में हुई शनिवार देर रात दारू पार्टी के दौरान आपस मे चली गोली के दौरान घायल हुआ युवक तरफ से पुलिस ने नामजद केस दर्ज करते हुए दो को किया गिरफ्तार फरार अन्य हमलावरों की तलाश में दी जा रही है दबिशें। और पढ़ें