मुरादाबाद न्यूज़ : पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने मुरादाबाद का नाम बदलने का किया आह्वान, जानिये क्या कहा... 

 पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने मुरादाबाद का नाम बदलने का किया आह्वान, जानिये क्या कहा... 
UPT | बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री

Mar 19, 2024 00:23

बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री सोमवार को मुरादाबाद पहुंचे। उन्होंने कहा कि मुरादाबाद का नाम बदलकर माधव नगर कर देना चाहिए। वहीं, दूसरी...

Mar 19, 2024 00:23

Short Highlights
  •  मुरादाबाद का नाम बदलने का किया आह्वान
  • जल्द हरिहर मंदिर में पूजा अर्चना होगी शुरू
Moradabad News : बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री सोमवार को मुरादाबाद पहुंचे। उन्होंने कहा कि मुरादाबाद का नाम बदलकर माधव नगर कर देना चाहिए। वहीं, दूसरी तरफ संभल जनपद में स्थित जामा मस्जिद को हरिहर मंदिर होने की बात कही है।

कलश यात्रा निकाली गई
बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र शास्त्री का आगमन मुरादाबाद में पहली बार हुआ है, जहां पर वह अपना दिव्य दरबार में तीन दिन तक हनुमंत कथा सुनाने आए है। इसके लिए रविवार को मुरादाबाद में एक कलश यात्रा भी निकाली गई थी।

हनुमंत कथा का आयोजन
जानकारी के मुताबिक, थाना मझोला इलाके के नया मुरादाबाद में सोमवार से हनुमंत कथा का आयोजन शुरू हुआ, अपने निर्धारित कार्यक्रम से दो घंटे देरी से धीरेंद्र शास्त्री पहुंचे। उन्होंंने कहा कि सबसे पहले हमको जानकारी मिली है कि यहां धर्म विरोधी लोग बहुत रहते हैं। हमें हनुमान जी ने सच बोलने के लिए यहां भेजा है। हम तो सच ही बोलते हैं, यह हमारा सौभाग्य है। हम मुरादाबाद नहीं माधव नगर आए हैं। हमें यह नाम पुकारने में बहुत ज्यादा प्रेम होता है।

हरिहर मंदिर में जल्द शुरू होगी पूजा अर्चना  
संभल की जामा मस्जिद को हरिहर मंदिर होने का दावा किया जाता है। हरिहर मंदिर बंद है, फिर भी अंदर से आवाज आती है। बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि बहुत जल्द हरिहर मंदिर में पूजा अर्चना शुरू होगी।

Also Read

पूर्व सांसद रहे नदारद, दो धड़ों में बंटी दिखी पार्टी

18 Sep 2024 04:12 PM

मुरादाबाद मुरादाबाद में कांग्रेस का प्रदर्शन : पूर्व सांसद रहे नदारद, दो धड़ों में बंटी दिखी पार्टी

कुंवर दानिश अली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में योगी सरकार की विफलताओं और पुलिस द्वारा किए जा रहे अत्याचारों के मुद्दे को जोरदार तरीके से उठाया था। उनका उद्देश्य कांग्रेस कार्यकर्ताओं को एकजुट करना और प्रदर्शन के माध्यम से सरकार के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करना था। और पढ़ें