Moradabad News : रेलवे लोको पायलट के इकलौते बेटे के हत्यारों के बचाव में उतरे व्यापारी फॉर्म

रेलवे लोको पायलट के इकलौते बेटे के हत्यारों के बचाव में उतरे व्यापारी फॉर्म
UPT | जानकारी देते व्यापारी

Sep 23, 2024 00:18

मुरादाबाद में रविवार को व्यापारी सुरक्षा फॉर्म ने प्रेसवार्ता कर रेलवे के लोको पायलट के इकलौते बेटे अमन के हत्या के आरोपियों को बचाव कर बताया निर्दोष जाने पूरा मामला

Sep 23, 2024 00:18

Moradabad News : मुरादाबाद में 14 सितंबर की देर रात को रेलवे के लोको पायलट के बेटे अमन प्रजापति को थार से कुचलकर मार डालने वाले रईसजादों के पक्ष में व्यापारी सुरक्षा फोरम ने आरोपियों को निर्दोष बताया। इस मामले में जेल गए एक आरोपी अनमोल अरोड़ा के पिता मनोज अरोड़ा स्लीपवेल गैलरी के मालिक हैं। इसलिए व्यापारी सुरक्षा फोरम इस मामले में आरोपियों के बचाव में उतरा है।



बर्थडे के लिए केक लेने निकला था अमन
व्यापारी सुरक्षा फोरम ने दावा किया है कि घटना के समय बाइक सवार अमन ने शराब पी रखी थी। 14 सितंबर की रात को लोकोशेड चंद्रनगर कालोनी निवासी लोको पायलट योगेंद्र प्रजापति का बेटा अमन प्रजापति अपनी छोटी बहन माही की बर्थडे के लिए केक लेने निकला था। रात में लोकोशेड पुल के पास कंटेनर डिपो के ठीक सामने उसे एक तेज रफ्तार थार गाड़ी ने कुचल दिया था। भीड़ ने थार चला रहे एक आरोपी अनमोल अरोड़ा को मौके से पकड़ लिया था। जबकि कार सवार दो अन्य आरोपी सुकेत खन्ना और दिव्यम चौधरी अभी फरार हैं। परिजन इसे सोची समझी साजिश के तहत की गई हत्या बताते हुए मामले को हत्या की धाराओं में तरमीम करने की मांग कर रहे हैं। इसी मामले को लेकर शनिवार को रेलवे कर्मचारी संघ ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर प्रदर्शन कर एसएसपी को ज्ञापन भी सौंपा था। जिसमें कहा था कि कंटेनर डिपो के सामने थार सवार युवकों ने जानबूझकर थार गाड़ी को बाइक सवार अमन के ऊपर चढ़ाया, क्योंकि घटना के कुछ देर पहले अमन की थार सवार युवकों से कहासुनी हुई थी। अमन के परिजनों का कहना है कि घटना के समय थार में सवार तीन युवक चलती थार के अंदर बैठकर शराब पी रहे थे। रेलवे कर्मचारियों के प्रदर्शन के जवाब में रविवार शाम को व्यापारी सुरक्षा फोरम ने रामपुर रोड पर स्थित लवीना रेस्टोरेंट में एक प्रेस कांफ्रेंस की। इसमें दावा किया कि घटना के समय स्लीपवेल गैलरी के मालिक मनोज अरोड़ा का बेटा अनमोल अरोड़ा दिल्ली की तरफ से अपने साथियों के संग लौट रहा था। लोकोशेड पुल के पास कंटेनर डिपो के सामने गलत दिशा से आए अमन प्रजापति की बाइक थार से टकराई।

व्यापारियों ने शहर की एक पार्किंग, एक होटल की सीसीटीवी फुटेज जारी करते हुए दावा किया है कि घटना से पहले अमन ने अपने दोस्त के साथ शराब पी थी। हालांकि व्यापारी सुरक्षा फोरम द्वारा दी गई किसी भी सीसीटीवी फुटेज में अमन शराब पीते नजर नहीं आ रहा है। व्यापारी सुरक्षा फोरम के बैनर तले आरोपी अनमोल अरोड़ा के पिता मनोज अरोड़ा ने कहना है कि थार गाड़ी को ड्राइवर चला रहा था। जबकि अनमोल अरोड़ा और उसके साथी थार गाड़ी में बैठे थे। प्रेस कांफ्रेंस में जब थार चलाने वाले ड्राइवर का नाम पता पूछा गया तो व्यापारी और आरोपी के परिजन इसका जवाब नहीं दे सके। आरोपी के परिजनों ने कहा कि इसके बारे में उन्हें जानकारी नहीं है कि ड्राइवर कौन था।

Also Read