मुरादाबाद पुलिस का खुलासा : अनिल हत्याकांड के मुख्य आरोपी और मृतक की पत्नी के प्रेमी को किया गिरफ्तार

अनिल हत्याकांड के मुख्य आरोपी और मृतक की पत्नी के प्रेमी को किया गिरफ्तार
UPT | पुलिस गिरफ्त में आरोपी

Jul 19, 2024 01:12

मुरादाबाद पुलिस ने पीतल कारोबारी की हत्याकांड का मास्टरमाइंड व पत्नी के प्रेमी तांत्रिक कन्हैया को गुरुवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों ने...

Jul 19, 2024 01:12

Moradabad News : मुरादाबाद पुलिस ने पीतल कारोबारी की हत्याकांड का मास्टरमाइंड व पत्नी के प्रेमी तांत्रिक कन्हैया को गुरुवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों ने मिलकर अनिल को रास्ते से हटाने के लिए वारदात को अंजाम दिया था। घटना में एक आरोपी की भी मौत हुई थी। वहीं पुलिस ने बुधवार को मोहित व पत्नी तन्नू चौधरी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपियों ने अनिल पर सोते समय चाकू से 15 वार  हमला किया था। 

13 जुलाई की रात पीतल कारोबारी की हुई थी हत्या
कटघर थाना क्षेत्र के गाड़ीखाना निवासी पीतल कारोबारी अनिल चौधरी की 13 जुलाई की रात एक बजे पत्नी तन्नू चौधरी, मास्टरमाइंड कन्हैया, मोहित और आमोद ने चाकू से हमला कर हत्या की थी। घटना में आमोद घायल हुआ था। जिसकी अस्पताल में मौत हो गई थी। पुलिस ने बुधवार को घटना में शामिल मोहित और पत्नी तन्नू चौधरी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं। वहीं गुरुवार को घटना का मास्टरमाइंड व पत्नी के प्रेमी कन्हैया को पुलिस ने गुलाबाड़ी से गिरफ्तार किया है। 

बेटे की चाहत में कन्हैया के दरबार में जाती थी तन्नु
पूछताछ में आरोपी मोहित ने बताया था कि वह और कन्हैया दोनों मिलकर आमोद के मकान में किराये पर रहते थे। कन्हैया हर शनिवार को बालाजी का दरबार लगाता था। आरोपी ने बताया था कि कन्हैया के दरबार में उसकी मुलाकात तन्नू चौधरी से हुई थी। तन्नू की दो बेटियां हैं, वह बेटे की चाहत में कन्हैया के दरबार में जाया करती थी। छह माह पूर्व दोनों संपर्क में आए थे। इसके बाद दोनों की जनदीकियां प्रेम संबंध में बदल गई। 13 जुलाई को दरबार संपन्न होने के बाद कन्हैया ने अनिल को रास्ते से हटाने के लिए योजना बनाई थी। 

बेटी ने दोनो आरोपियों को पहचाना था
इसके बाद तन्नू को कन्हैया ने अनिल के खाने में मिलाने के लिए नशीला कैप्सूल दिया था। नशीला खाना खाकर अनिल उस रात सो गए। फिर बाइक पर सवार होकर तीनों अनिल के घर पहुंचे। कन्हैया निगरानी के लिए बाहर खड़ा रहा। आमोद और मोहित ने 15 वार चाकूओं से हमला कर दिया। अनिल की मौके पर ही मौत हो गई थी। अनिल की चींख सुन अचानक से बेटी मानवी जाग गई थी। बेटी ने दोनों आरोपियों को पहचान लिया था। बेटी ने पुलिस को आरोपियों के नाम बता दिए थे। अनिल के पिता मुन्नू सिंह ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

Also Read

कर्ज के दबाव में अधेड़ ने ट्रेन के नीचे कूदकर दी जान, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

7 Sep 2024 09:27 PM

मुरादाबाद Moradabad News : कर्ज के दबाव में अधेड़ ने ट्रेन के नीचे कूदकर दी जान, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र में शनिवार शाम को एक दुखद घटना घटी, जब एक अधेड़ व्यक्ति ने ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी। और पढ़ें