Moradabad News : मुरादाबाद में नवागत डीएम अनुज कुमार सिंह ने जिला चिकित्सालय का किया औचक निरीक्षण, दिए ये निर्देश 

मुरादाबाद में नवागत डीएम अनुज कुमार सिंह ने जिला चिकित्सालय का किया औचक निरीक्षण, दिए ये निर्देश 
UPT | जिला अस्पताल का निरीक्षण करते डीएम अनुज कुमार सिंह ।

Jun 27, 2024 20:04

जिलाधिकारी ने बताया कि जिला अस्पताल का आज हमने औचक निरीक्षण किया, हमने लोगों से बात भी की, लेकिन कोई खास बात सामने नहीं आई है। सफाई को लेकर निर्देशित किया गया है।

Jun 27, 2024 20:04

Moradabad News : मुरादाबाद में गुरुवार को नवागत जिलाधिकारी अनुज कुमार सिंह ने कार्यभार ग्रहण करते ही एक्शन मोड में आ गए हैं। उन्होंने कार्यालयों का निरीक्षण करना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में डीएम अनुज कुमार सिंह अचानक से जिला चिकित्सालय का औचक निरीक्षण करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने जिला चिकित्सालय में व्यवस्थाओं का जायजा लिया, वहीं मरीजों और उनके तीमारदारों से भी जानकारियां प्राप्त की।

निरीक्षण के विषय में विस्तार से जानकारी देते हुए जिलाधिकारी ने बताया कि जिला अस्पताल का आज हमने औचक निरीक्षण किया, हमने लोगों से बात भी की, लेकिन कोई खास बात सामने नहीं आई है। सफाई को लेकर निर्देशित किया गया है। कुछ ऐसी जगह है जहां सीलन आदि आ रही है, उसके लिए भी हमने निर्देशित किया है कि उसको जल्द से जल्द सही कर लिया जाए। बाकी संचालन अच्छा है, कोई बड़ी खामी नहीं मिली है। वही अल्ट्रासाउंड मशीन को लेकर डीएम ने कहा कि उसको हम लोग सही कराएंगे, आगे और अल्ट्रासाउंड मशीन के लिए हम प्रयास करेंगे। जल्द से जल्द नई अल्ट्रासाउंड मशीन आए और वह इंस्टॉल हो, मरीज को किसी भी तरह की परेशानियों का सामना न करना पड़े इन सभी बातों को ध्यान में रखकर काम किया जाएगा।

Also Read

पुलिस मुठभेड़ में एक परिवार पर गोलीबारी करने वाले पिता-पुत्र गिरफ्तार, कई दिनों से चल रहे थे फरार

4 Jul 2024 01:04 AM

मुरादाबाद Moradabad News : पुलिस मुठभेड़ में एक परिवार पर गोलीबारी करने वाले पिता-पुत्र गिरफ्तार, कई दिनों से चल रहे थे फरार

मुरादाबाद में थाना मूंढापांडे क्षेत्र के ग्राम शिवपुरी में 26 जून को महिला को अगवा करने के लिए साथियों के संग आए मुस्लिम ने विरोध करने पर महिला के परिवार पर गोलीबारी कर दी। जिसमे परिवार के तीन लोग घायल ... और पढ़ें