Moradabad News : मुरादाबाद में रोडवेज बस ने मारी टाटा मैजिक में टक्कर, एक की मौत आधा दर्जन से ज्यादा घायल

मुरादाबाद में रोडवेज बस ने मारी टाटा मैजिक में टक्कर, एक की मौत आधा दर्जन से ज्यादा घायल
UPT | घटना के बाद टूटी हुई हालत मे खड़ी टाटा मैजिक

Jul 23, 2024 17:09

मुरादाबाद में मंगलवार को कुंदरकी थाना क्षेत्र में टाटा मैजिक से ओवरटेक करने के चलते रोडवेज बस ने मारी टाटा मैजिक में टक्कर, एक की मौत आधा दर्जन लोग घायल।

Jul 23, 2024 17:09

Moradabad News : मुरादाबाद में मंगलवार की दोपहर आगरा हाईवे पर हुआ एक भीषण हादसे में एक नाबालिग युवक की मौत हो गई जबकि आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को कुंदरकी सीएचसी और मुरादाबाद के जिला अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। कुंदरकी क्षेत्र में मंगलवार दोपहर करीब 12.30 बजे घटी यह घटना, जिसमें एक की मौत हो गई और आधा दर्जन घायल हो गए।

क्या थी पूरी घटना
थाना कुंदरकी क्षेत्र में मंगलवार दोपहर करीब 12.30 बजे रोडवेज बस ने ओवरटेक करने की कोशिश में आगे चल रही सवारियों से भरी टाटा मैजिक गाड़ी में टक्कर मार दी। हादसे में पिकअप सवार एक नाबालिग युवक अनुज पुत्र पूरन सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। बाकी सभी सवारियां भी घायल हो गई। घायलों की संख्या लगभग आधा दर्जन से ज्यादा बताई जा रही है।

आगरा डिपो की बस ने टाटा मैजिक गाड़ी को पीछे से टक्कर मारी
राहगीरों द्वारा बताया गया कि कुंदरकी थाने के सामने आगरा डिपो की बस ने अपने आगे चल रहे टाटा मैजिक गाड़ी को पीछे से टक्कर मार दी। टाटा मैजिक बिलारी से मुरादाबाद के बीच सवारियां ढोने का काम करती है। हादसे के वक्त ये टाटा मैजिक बिलारी से मुरादाबाद को करीब आधा दर्जन भर सवारियां लेकर चली थी। हादसे में टाटा मैजिक सवार अनुज पुत्र पूरन सिंह निवासी सिरौली बरेली गंभीर रूप से घायल हुआ और अधिक खून बह जाने की वजह से उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इसके अलावा हादसे में टाटा मैजिक सवार दानिश, नासिर, अनोखे, वाहिद और मृतक अनुज के दादा होरीलाल समेत करीब आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं। इन सभी को तुरंत कुंदरकी सीएचसी ले जाया गया। बाद में इनमें से कुछ को मुरादाबाद के अस्पतालों में रेफर कर दिया गया। पुलिस ने हादसे में मरने वाले नाबालिग के शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दोनों ही गाड़िया तेज रफ़्तार से थीं
जानकारी में थाना प्रभारी संजय शर्मा ने बताया कि दोनों ही गाड़िया तेज रफ़्तार से थीं। ओवरटेक करने के चलते रोडवेज ने पीछे से टक्कर मार दी थी, जिससे टाटा मैजिक पलट गई। अनुज नाम के नाबालिग युवक की घायल होने से मौत हो गई। तथा आधा दर्जन लोग घायल हो गए जिनका उपचार अस्पताल में चल रहा है। मृतक अनुज अपने दादा होरिलाल के साथ मुरादाबाद आ रहा था। रोडवेज बस और चालक को पुलिस कब्जे में लेकर थाने ले आई है।

Also Read

कर्ज के दबाव में अधेड़ ने ट्रेन के नीचे कूदकर दी जान, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

7 Sep 2024 09:27 PM

मुरादाबाद Moradabad News : कर्ज के दबाव में अधेड़ ने ट्रेन के नीचे कूदकर दी जान, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र में शनिवार शाम को एक दुखद घटना घटी, जब एक अधेड़ व्यक्ति ने ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी। और पढ़ें