advertisements
advertisements

Moradabad News : शादियों में चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

शादियों में चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
UPT | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

May 17, 2024 03:10

एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने पुलिस लाइन में प्रेस वार्ता कर चोरी की घटना का खुलासा करते हुए बताया कि चोरी, वाहन चोरी आदि घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए एसएसपी हेमराज मीणा के द्वारा लगातार जिले में अभियान चलाया जा रहा है।

May 17, 2024 03:10

Moradabad News : मुरादाबाद में गुरुवार को थाना सिविल लाइन पुलिस ने करूला क्षेत्र से कांग्रेस की पार्षद के जेठ समेत दो लोगों को गिरफ्तार करके सिविल लाइंस पुलिस ने चोरी की कई घटनाओं का खुलासा किया है। पुलिस का दावा है कि इसी गिरोह ने रामगंगा विहार स्थित स्वयंवर बैंक्वेट हाल में चोरी की थी। अमरोहा के डिडौली में भी इन्होंने चोरी की घटना करना कुबूली है। आरोपियों के कब्जे से चोरी के जेवर, बैटरा और नकदी समेत हजारों रुपये का सामान बरामद हुआ है।

एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने पुलिस लाइन में प्रेस वार्ता कर चोरी की घटना का खुलासा करते हुए बताया कि चोरी, वाहन चोरी आदि घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए एसएसपी हेमराज मीणा के द्वारा लगातार जिले में अभियान चलाया जा रहा है। जिसके चलते सिविल लाइन पुलिस ने बुधवार की रात को गश्त के दौरान थाना सिविल लाइंस के प्रभारी आरपी शर्मा ने अपनी टीम के सहयोग से जाकिर निवासी चक्कर की मिलक और दानिश निवासी मियां कालोनी जयंतीपुर, थाना मझोला को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की तलाशी लेने पर एक अवैध तमंचा 12 बोर, एक जिन्दा कारतूस 12 बोर, एक चाकू, पायल (सफेद धातु) और 26 हजार 700 रुपये बरामद हुए।

इन अभियुक्तों ने रामगंगा विहार स्थित स्वयंवर बैंक्वेट हाल के कमरे में रखे लेडीज पर्स से सोने के कंगन, कान के टप्स, एक अंगूठी तथा नकदी को चोरी की थी। आरोपियों ने पूछताछ में बताया गया कि हम अलग-अलग जगहों पर जाकर चोरी करते हैं। दो माह पूर्व थाना कटघर क्षेत्र के पंडित नगला चौकी क्षेत्र के मछरिया रोड स्थित दौड़बाग की पुलिया के पास परचून की दुकान से रात में दुकान का ताला तोड़कर एक चीनी की बोरी, इन्वर्टर बैटरा, एलसीडी तथा गल्ले में रखी नकदी चोरी कर ली ली थी।

सीओ सिविल लाइंस अर्पित कपूर ने बताया कि 15 दिन पहले कस्बा जोया (अमरोहा) के ग्लोरियस रिजोर्ट से एक लेडीज के पर्स से करीब 40 हजार रुपये चोरी कर लाए थे। स्वयंवर बैंक्वेट हाल से भी इन्हीं ने ही चोरी कर ली थी। अभियुक्तों ने बताया कि हम चोरी किए माल को आपस में बांट लेते हैं। सामान को अलग-अलग जगहों पर बेचकर अपने शौक पूरे करते हैं। स्वयंवर बैंक्वेट हाल से चोरी की गई सफेद धातु की पायल हमारे पास ही थी। पुलिस ने उसे हमने बरामद कर लिया है। दौड़बाग की पुलिया के पास परचून की दुकान से चोरी किये गए समान में से बचा एक बैटरा भी पुलिस ने बरामद किया है। चोरी का सामान बेचने से मिली धनराशि भी पुलिस को आरोपियों से मिली है। 

Also Read

व्यापार मंडल ने शहीद व्यापारियों को पुष्पांजलि अर्पित कर दी श्रद्धांजलि

26 May 2024 02:04 PM

रामपुर Rampur News : व्यापार मंडल ने शहीद व्यापारियों को पुष्पांजलि अर्पित कर दी श्रद्धांजलि

शहीदों की पुण्य स्मृति में दो मिनट का मौन रखकर तथा शहीदों की नाम पट्टिका सूची के समक्ष पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धाजंलि दी… और पढ़ें