जिला जेल में कैदी की मौत : दिल का दौरा पड़ने की बात सामने आई, हत्या के मामले में एक साल से अभिरक्षा में था

दिल का दौरा पड़ने की बात सामने आई, हत्या के मामले में एक   साल से अभिरक्षा में था
UPT | मुरादाबाद।

Sep 15, 2024 02:47

मुरादाबाद में शनिवार रात जिला कारागार में हत्या के जुर्म में सजा काट रहे कैदी की हार्ट अटैक से मौत, परिवार में मचा कोहराम जाने पूरा मामला

Sep 15, 2024 02:47

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में जिला कारागार में बंद एक कैदी की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। यह कैदी नबी अहमद (63), डिलारी के सुल्तानपुर का निवासी था और हत्या के एक मामले में पिछले एक साल से जेल में बंद था।

अचानक बिगड़ी तबीयत
जेल अधीक्षक पीपी सिंह के अनुसार, शनिवार रात करीब 10:00 बजे नबी अहमद की तबीयत अचानक बिगड़ गई। जेल प्रशासन ने तुरंत उसे जिला अस्पताल पहुंचाया, लेकिन वहां पहुंचने के कुछ ही देर बाद उसे दोबारा दिल का दौरा पड़ा, जिससे उसकी मौत हो गई। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवाया
नबी अहमद की मौत के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है। परिजनों को सूचना दी गई है और पोस्टमार्टम के बाद शव उन्हें सौंपा जाएगा। नबी अहमद हत्या के मामले में पिछले एक साल से अभिरक्षा में था। 

Also Read

पूर्व सांसद रहे नदारद, दो धड़ों में बंटी दिखी पार्टी

18 Sep 2024 04:12 PM

मुरादाबाद मुरादाबाद में कांग्रेस का प्रदर्शन : पूर्व सांसद रहे नदारद, दो धड़ों में बंटी दिखी पार्टी

कुंवर दानिश अली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में योगी सरकार की विफलताओं और पुलिस द्वारा किए जा रहे अत्याचारों के मुद्दे को जोरदार तरीके से उठाया था। उनका उद्देश्य कांग्रेस कार्यकर्ताओं को एकजुट करना और प्रदर्शन के माध्यम से सरकार के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करना था। हालांकि, जब प्रदर्शन क... और पढ़ें