Rampur News : मिस न होती गोली तो चली जाती पुलिसवाले की जान, पढ़ें मुठभेड़ की दिलचस्प कहानी...

मिस न होती गोली तो चली जाती पुलिसवाले की जान, पढ़ें मुठभेड़ की दिलचस्प कहानी...
UPT | पुलिस एनकाउन्टर में जख्मी बदमाश।

May 16, 2024 14:16

यूपी के रामपुर जिले के शाहबाद तहसील के थाना सैफनी क्षेत्र स्थित रवाना गांव के जंगल में पुलिस की गो-तस्कर से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। दोनों ओर से हुई गोलीबारी में बदमाश जख्मी हो गया। पुलिस ने उसे...

May 16, 2024 14:16

Rampur News : यूपी के रामपुर जिले के शाहबाद तहसील के थाना सैफनी क्षेत्र स्थित रवाना गांव के जंगल में पुलिस की गो-तस्कर से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। दोनों ओर से हुई गोलीबारी में बदमाश जख्मी हो गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर अस्पताल में दाखिल कराया है। 

ये है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, एक व्यक्ति गो-तस्करी करने लिए सुरक्षित स्थान की तलाश में घूम रहा था। तभी सैफनी पुलिस को इसकी भनक लग गई। पुलिस ने इस व्यक्ति को गिरफ्तार करने के लिए घेराबंदी की, तभी गोली चलने की आवाज आई। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। इसमें पैर में गोली लगने से बदमाश जख्मी हो गया। उसके बाद बदमाश ने पुलिस पर दोबारा निशाना साधा, लेकिन संयोग से गोली मिस हो गई और मौका पाकर पुलिस ने उसे दबोच लिया। पकड़ा गया बदमाश मुरादाबाद निवासी बहारे आलम बताया गया है। 

ऐसे घिरा बदमाश
सैफनी के मुताबिक, पुलिस देर रात थाना क्षेत्र के बड़ा गांव चौराहे के आगे ग्राम दिव्यानंगला को जाने वाली सड़क पर वाहन चेकिंग कर रही थी। चेकिंग के दौरान ग्राम दिव्यानंगला की ओर से एक व्यक्ति मोटर साइकिल से आता दिखाई दिया। उसे टार्च की रोशनी देकर रोकने का प्रयास किया गया, तो वह तेज रफ्तार से वापस ग्राम रवाना पट्टी की तरफ कच्चे रास्ते पर मुड़कर भागने लगा। पुलिस ने पीछा किया, तब उसने पुलिस पर फायर किया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई की। इसमें पैर में गोली लगने से जख्मी बदमाश जमीन पर गिर गया। घायल व्यक्ति के कब्जे से तमंचा, दो कारतूस और एक मोटर साइकिल बरामद हुई है। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है। 

आरोपी पर दर्ज हैं 20 से अधिक मुकदमें
पुलिस की पूछताछ में आरोपी बहारे आलम ने बताया गया कि वह रवाना जंगल में घूमकर गोकशी करने के लिए स्थान देखने आया था। वह गोवंश को पकड़कर उसका वध करके मांस बेचने का काम करता है। आरोपी गो-तस्कर पर मुरादाबाद, संभल, औरैया और रामपुर समेत विभिन्न जिलों में 20 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। 

Also Read

कर्ज के दबाव में अधेड़ ने ट्रेन के नीचे कूदकर दी जान, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

7 Sep 2024 09:27 PM

मुरादाबाद Moradabad News : कर्ज के दबाव में अधेड़ ने ट्रेन के नीचे कूदकर दी जान, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र में शनिवार शाम को एक दुखद घटना घटी, जब एक अधेड़ व्यक्ति ने ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी। और पढ़ें