रामपुर का हैवान : बकरी के साथ बलात्कार से गांव में गुस्सा, पढ़िये हैरान करने वाली खबर...

बकरी के साथ बलात्कार से गांव में गुस्सा, पढ़िये हैरान करने वाली खबर...
UPT | रामपुर में बकरी से बलात्कार, थाने पहुंचा मालिक।

Aug 29, 2024 14:59

रामपुर के शाहबाद क्षेत्र के भीतरगांव में एक बेहद शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। एक व्यक्ति ने बकरी से दुष्कर्म किया है।पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। मामला तब उजागर हुआ, जब बकरी...

Aug 29, 2024 14:59

Rampur News : रामपुर के शाहबाद क्षेत्र के भीतरगांव में एक बेहद शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। एक व्यक्ति ने बकरी से दुष्कर्म किया है।पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। मामला तब उजागर हुआ, जब बकरी के मालिक शेर सिंह अपनी बकरी को लेकर शाहबाद कोतवाली पहुंचे और पुलिस को इस घटना के बारे में बताया। पुलिस ने तुरंत इस मामले की जांच शुरू कर दी। 

ये है पूरा मामला
बकरी के मालिक की माता ने आरोपी को बकरी के साथ दुष्कर्म करते हुए देखा। उसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। इस घटना की खबर मोहल्ले में जंगल में आग की तरह फैल गई। इससे स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया। उन्होंने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। 

कार्रवाई में जुटी पुलिस
पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए बकरी का मेडिकल परीक्षण पशु चिकित्सालय में कराया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बीएनएस की धारा 11 (पशु क्रूरता अधिनियम) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है।

Also Read

परिजनों ने पोस्टमार्टम से किया इनकार, जांच में जुटी पुलिस

19 Sep 2024 07:31 PM

मुरादाबाद मुरादाबाद में जहरीली शराब से पांच की मौत : परिजनों ने पोस्टमार्टम से किया इनकार, जांच में जुटी पुलिस

मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई। ये सभी स्थानीय निवासी थे और शनिवार रात को आदर्श कॉलोनी में एक साथ बैठकर शराब का सेवन कर रहे थे... और पढ़ें