Rampur News : विश्व हिन्दू महासंघ ने अंबेडकर पार्क चौराहे पर मौलाना तौकीर रजा का पुतला जलाया

विश्व हिन्दू महासंघ ने अंबेडकर पार्क चौराहे पर मौलाना तौकीर रजा का पुतला जलाया
UPT | पुतला दहन करते हुए

Jul 18, 2024 18:59

रामपुर में विश्व हिन्दू महासंघ के प्रदेश उपाध्यक्ष विनोद सक्सैना और मंडल प्रभारी प्रदीप शर्मा के आह्वान पर शाखा रामपुर की तरफ से तौकीर रजा का अंबेडकर पार्क चौराहे पर पुतला दहन किया...

Jul 18, 2024 18:59

Rampur News : रामपुर में विश्व हिन्दू महासंघ के प्रदेश उपाध्यक्ष विनोद सक्सैना और मंडल प्रभारी प्रदीप शर्मा के आह्वान पर शाखा रामपुर की तरफ से तौकीर रजा का अंबेडकर पार्क चौराहे पर पुतला दहन किया गया। इस अवसर पर विश्व हिन्दू महासंघ के जिलाध्यक्ष विष्णु सिंह रावत ने मौलाना तौकीर रजा पर गंभीर आरोप लगाए।

कड़ी कार्रवाई करने की मांग
विष्णु सिंह रावत ने कहा कि मौलाना तौकीर रजा खुलेआम हिन्दुओं के गरीब और कमजोर तबके के लोगों को बहला-फुसलाकर एवं विभिन्न प्रकार के प्रलोभन दिखाकर धर्म परिवर्तन कराकर निकाह कराने का निडरता के साथ ऐलान करता है, जो कि जघन्य अपराध की श्रेणी में आता है। तौकीर रजा पर कड़ी कार्रवाई करते हुए तुरंत जेल भेज देना चाहिए। साथ ही उन्होंने चेतावनी दी कि अगर मौलाना पर कोई कार्रवाई नहीं की गई तो पूरे प्रदेश में जगह-जगह पुतला दहन एवं मशाल जुलूस निकालकर आंदोलन किए जाएंगे। 

यह लोग रहे मौजूद
इस विरोध प्रदर्शन में देवकी नंदन यदुवंशी, मास्टर रोशन लाल, सत्य प्रकाश, जसविन्दर सिंह, धर्मपाल, दिनेश कुमार, उदल सिंह, आदित्य प्रकाश, नीरज गर्ग, अजय अग्रवाल, संतोष कुमार, पप्पू सिंह, महेंद्र सिंह, सल्वेन्द्र विराट, अनिल सैनी, राकेश शर्मा, अंकुश रावत, पूनम खेड़ा, पुष्पा सिंह रावत, हरीश कुमार, जमुना प्रसाद, चम्पा देवी ठाकुरदास, पप्पू, प्रताप सिंह, बबलू, अमित गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

Also Read

कर्ज के दबाव में अधेड़ ने ट्रेन के नीचे कूदकर दी जान, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

7 Sep 2024 09:27 PM

मुरादाबाद Moradabad News : कर्ज के दबाव में अधेड़ ने ट्रेन के नीचे कूदकर दी जान, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र में शनिवार शाम को एक दुखद घटना घटी, जब एक अधेड़ व्यक्ति ने ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी। और पढ़ें