Moradabad News : इस सीट पर उप चुनाव में अपना दल एस ने मांगी सीट, रामपुर में विधायक से की मुलाकात

इस सीट पर उप चुनाव में अपना दल एस ने मांगी सीट, रामपुर में विधायक से की मुलाकात
UPT | मुरादाबाद के पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता

Jul 05, 2024 01:39

कुंदरकी विधान सभा के निवासी पार्टी के जिला सचिव एवं शेख विरादरी के नेता अशरफ़ अली ने कुंदरकी विधान सभा से चुनाव लडने के लिए दावेदारी पेश की। इस अवसर पर अपना दल एस जनपद रामपुर के जिला अध्यक्ष चौधरी...

Jul 05, 2024 01:39

Moradabad News : अपना दल एस पार्टी के मंडल मुरादाबाद के पार्टी पदाधिकारियों ने कुंदरकी विधान सभा उप चुनाव में एन डी ए गठवंधन में सीट अपना दल एस पार्टी के हिस्से में देने को दावेदारी करने के लिए पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के नाम एक पत्र पश्चिम उत्तर प्रदेश के प्रभारी एवं विधायक शफीक अहमद अंसारी को दिया।

कुंदरकी विधान सभा मुस्लिम बाहुल्य है
कुंदरकी विधान सभा के निवासी पार्टी के जिला सचिव एवं शेख विरादरी के नेता अशरफ़ अली ने कुंदरकी विधान सभा से चुनाव लडने के लिए दावेदारी पेश की। इस अवसर पर अपना दल एस जनपद रामपुर के जिला अध्यक्ष चौधरी घनवीर सिह संधू ने कहा कि कुंदरकी विधान सभा मुस्लिम बाहुल्य है। अगर इस सीट को एन डी ए गठवंधन में अपना दल एस पार्टी के हिस्से में चुनाव लड़ती है तो स्वार उप चुनाव की तरह रिकार्ड मतों से एन डी ए गठवंधन/अपना दल एस प्रत्याशी कुंदरकी विधान सभा उप चुनाव जीतेगा।

ये लोग रहे मौजूद
इस अवसर पर प्रदेश महासचिव वौधिक मंच पंडित विजय शर्मा, राष्ट्रीय सचिव व्यापार मंच सजीव यादव, मुरादाबाद जिला अध्यक्ष कलीम अख्तर अंसारी, जिला अध्यक्ष श्रमिक मंच लेखराज पाल,दानिश भाई आदि पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Also Read

मुरादाबाद में दारू पार्टी बनी खूनी संघर्ष, एक घायल, दो गिरफ्तार

7 Jul 2024 07:04 PM

मुरादाबाद Moradabad News : मुरादाबाद में दारू पार्टी बनी खूनी संघर्ष, एक घायल, दो गिरफ्तार

मुरादाबाद में सिविल लाइन थाना क्षेत्र में दीनदयाल नगर स्थित एक घर में हुई शनिवार देर रात दारू पार्टी के दौरान आपस मे चली गोली के दौरान घायल हुआ युवक तरफ से पुलिस ने नामजद केस दर्ज करते हुए दो को किया गिरफ्तार फरार अन्य हमलावरों की तलाश में दी जा रही है दबिशें। और पढ़ें