Rampur News : आजम खान के आवास पर पहुंचे आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर

आजम खान के आवास पर पहुंचे आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर
UPT | आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष

Aug 22, 2024 18:06

आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने गुरुवार को सीतापुर जेल में बंद समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान के आवास पहुंचे । इस दौरान...

Aug 22, 2024 18:06

Rampur News : आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने गुरुवार को सीतापुर जेल में बंद समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान के आवास पहुंचे । इस दौरान उन्होंने आजम खान की पत्नी, डॉक्टर तंजीम फातिमा से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना। यह मुलाकात राजनीतिक और सामाजिक हलकों में बड़ी चर्चा का विषय बन गई है। 

एक व्यक्ति विशेष को टारगेट करने का मामला 
अमिताभ ठाकुर ने इस मौके पर कहा कि आजम खान के खिलाफ जो कुछ भी हुआ है, वह सत्ता का दुरुपयोग है। इसे एक व्यक्ति विशेष को टारगेट करने का मामला माना जा सकता है। उन्होंने कहा कि ऐसे मामलों में न्यायपालिका का दखल अत्यंत आवश्यक है। उन्हें उम्मीद है कि आजम खान को न्याय मिलेगा। ठाकुर ने यह भी बताया कि देश में कानून का राज होना चाहिए और कोई भी व्यक्ति कानून से ऊपर नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि जो भी आजम खान के साथ हुआ है, वह एक साजिश का हिस्सा लग रहा है। इस पर न्यायपालिका को कठोर कदम उठाने चाहिए।

मुलाकात राजनीतिक रणनीति का हिस्सा 
आजम खान, जो कि एक समय उत्तर प्रदेश के सबसे प्रभावशाली नेताओं में से एक थे, वर्तमान में सीतापुर जेल में बंद हैं। उनके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं। वे काफी समय से जेल में हैं। अमिताभ ठाकुर की इस मुलाकात को आजम खान के प्रति समर्थन के रूप में देखा जा रहा है और यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि यह मुलाकात राजनीतिक रणनीति का हिस्सा हो सकती है।

सत्ता का दुरुपयोग किसी भी कीमत पर नहीं होना चाहिए 
इस दौरान अमिताभ ठाकुर ने आजम खान के परिवार को समर्थन देने का आश्वासन दिया और कहा कि वह हमेशा न्याय के लिए लड़ाई लड़ने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि सत्ता का दुरुपयोग किसी भी कीमत पर नहीं होना चाहिए। उन्हें उम्मीद है कि न्यायपालिका निष्पक्षता से इस मामले को देखेगी और आजम खान को न्याय मिलेगा।

Also Read

जुलूस-ए-मुहम्मदी में दिखा युवाओं का जोश, जगह-जगह लगाए गए नारे

16 Sep 2024 07:00 PM

रामपुर Rampur News : जुलूस-ए-मुहम्मदी में दिखा युवाओं का जोश, जगह-जगह लगाए गए नारे

पैगंबर हजरत मोहम्मद साहब के जन्मदिन ईद-ए-मिलादुन्नबी के मौके पर रामपुर जिले के चमरौआ विधानसभा क्षेत्र में जुलूस-ए-मुहम्मदी का आयोजन बड़े... और पढ़ें