advertisements
advertisements

रामपुर न्यूज : डीएम ने किया 8 सदस्यीय टास्क फोर्स का गठन, हर माह 2 स्थलों का करेंगे निरीक्षण

डीएम ने किया 8 सदस्यीय टास्क फोर्स का गठन, हर माह 2 स्थलों का करेंगे निरीक्षण
UPT | बैठक करते जिलाधिकारी

May 06, 2024 19:56

रामपुर में शासन के निर्देश पर जनपद में जिलाधिकारी जोगिन्दर सिंह की अध्यक्षता में 8 सदस्यीय टास्क फोर्स का गठन किया गया है...

May 06, 2024 19:56

Rampur News (Syed Nadir) : रामपुर में शासन के निर्देश पर जनपद में जिलाधिकारी जोगिन्दर सिंह की अध्यक्षता में 8 सदस्यीय टास्क फोर्स का गठन किया गया है। इस टास्क फोर्स में जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक के साथ-साथ अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व, प्रभारी वनाधिकारी, सभी एसडीएम, सभी पुलिस क्षेत्राधिकारी, सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी और खनन अधिकारी शामिल हैं।

हर माह 2 स्थलों का औचक निरीक्षण 
यह टास्क फोर्स प्रत्येक माह 2 स्थलों का औचक निरीक्षण करके नियमित प्रवर्तन की कार्यवाही को प्रभावी बनाएगी। जिलाधिकारी द्वारा पूर्व से ही जिले में वरिष्ठ अधिकारियों के नेतृत्व में टीमों का गठन किया जा चुका है। इन अधिकारियों को रोस्टर के अनुसार चिन्हित चेकिंग पॉइंट्स पर तैनात किया गया है। जो लगातार चेकिंग अभियान को प्रभावी बना रहे हैं।

नो एंट्री और न्यूनतम स्पीड लिमिट पर विचार
जिले के प्रमुख मार्गों पर आवागमन के सुचारू संचालन और सड़क दुर्घटनाओं की संभावनाओं को न्यूनतम स्तर पर लाने के उद्देश्य से प्रशासनिक स्तर से नो एंट्री और न्यूनतम स्पीड लिमिट को भी प्रभावी बनाने पर विचार किया जा रहा है। जिलाधिकारी ने कहा कि आमजन की सुविधा और सुरक्षित परिवहन के लिए सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए इस सम्बंध में निर्णय लिया जाएगा। बैठक में सभी एसडीएम और सीओ गण मौजूद रहे।

Also Read

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल की बैठक का आयोजन, नगरपालिका के खिलाफ खोलेंगे मोर्चा

19 May 2024 07:39 PM

रामपुर रामपुर न्यूज : उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल की बैठक का आयोजन, नगरपालिका के खिलाफ खोलेंगे मोर्चा

नगरपालिका के खिलाफ रविववार को उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों की व्यापारियों के साथ एक बैठक का आयोजन मिस्टन गंज... और पढ़ें