दो साल से पाकिस्तान में फंसा है रामपुर का परिवार : प्रधानमंत्री मोदी से की भावुक अपील, जानिए ये सब कैसे हुआ ?

प्रधानमंत्री मोदी से की भावुक अपील, जानिए ये सब कैसे हुआ ?
UPT | पाकिस्तान गया रामपुर का परिवार।

Aug 12, 2024 13:07

रामपुर के घेर मर्दान खां से पाकिस्तान शादी में गया परिवार वतन नहीं लौट पा रहा है। तीन महीने के टूरिस्ट वीजा पर कराची गए थे। परिवार में पति-पत्नी समेत तीन छोटे बच्चे शामिल हैं।

Aug 12, 2024 13:07

Rampur News : रामपुर के घेर मर्दान खां निवासी माजिद हुसैन का परिवार, जिसमें उनकी पत्नी ताहिर जबीन और तीन छोटे बच्चे शामिल हैं,पिछले दो साल से पाकिस्तान में फंसा हुआ है। यह परिवार अपने रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के लिए तीन महीने के टूरिस्ट वीजा पर कराची गया था,लेकिन शादी की व्यस्तताओं के चलते वीजा की अवधि समाप्त हो गई और अब उन्हें भारत लौटने के लिए पाकिस्तान से वीजा नहीं मिल पा रहा है। 

माजिद हुसैन की मां फेमिदा ने रोते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की है कि उनके बेटे,बहू और पोते-पोतियों को सुरक्षित भारत वापस लाने में मदद करें। उन्होंने बताया कि उनके छोटे बच्चे रामपुर के स्कूल में पढ़ते हैं और वतन लौटने के लिए बेताब हैं।

माजिद बोला, पाकिस्तान में बेहद परेशान  
माजिद का कहना है कि वह पाकिस्तान में फंसे हुए हैं और बेहद परेशान हैं। वीजा न मिलने के कारण वह अपने परिवार को भारत वापस लाने में असमर्थ हो रहे हैं। अब यह परिवार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की उम्मीद कर रहा है,ताकि वे अपने वतन लौट सकें और बच्चों की शिक्षा फिर से शुरू हो सके। 

Also Read

सपा नेता का दावा- हरियाणा चुनाव परिणाम के बाद BJP गिरेगी

5 Oct 2024 07:59 PM

अमरोहा अमरोहा पहुंचे रामगोपाल यादव : सपा नेता का दावा- हरियाणा चुनाव परिणाम के बाद BJP गिरेगी

समाजवादी पार्टी के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव शनिवार को अमरोहा के मंडी धनौरा में एक निजी कार्यक्रम में शामिल हुए, जहां उन्होंने बेंकट हॉल का उद्घाटन किया... और पढ़ें