Rampur News : अब्दुल्ला आजम की मुश्किलें बढ़ीं, अवैध प्लॉटिंग के मामले में चार्जशीट दाखिल

अब्दुल्ला आजम की मुश्किलें बढ़ीं, अवैध प्लॉटिंग के मामले में चार्जशीट दाखिल
UPT | अब्दुल्ला आजम

Jul 11, 2024 00:26

रामपुर के कोतवाली क्षेत्र के बेनजीर इलाके में नदी का स्वरूप बदलकर अवैध तरीके से प्लॉटिंग करने के आरोप में सपा के पूर्व विधायक अब्दुल्ला आजम समेत पांच लोगों के....

Jul 11, 2024 00:26

Rampur News : अब्दुल्ला आजम की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। नदी के पास डूब क्षेत्र की भूमि पर अवैध प्लॉटिंग करने के आरोप में पुलिस ने कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की है। पुलिस ने आरोप पत्र दाखिल किया, जो एमपी-एमएलए कोर्ट में पेश किया गया। अब्दुल्ला आजम इस समय हरदोई जेल में बंद हैं। इस मामले में अब्दुल्ला आजम के साथ अनवार, परवेज और सलीम भी आरोपी हैं।

पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज
रामपुर के कोतवाली क्षेत्र के बेनजीर इलाके में नदी का स्वरूप बदलकर अवैध तरीके से प्लॉटिंग करने के आरोप में सपा के पूर्व विधायक अब्दुल्ला आजम समेत पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। डीएम द्वारा गठित जांच कमेटी की रिपोर्ट के आधार पर लेखपाल संजय कुमार की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था।

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर चार्जशीट दाखिल की
आरोप है कि बेनजीर उर्फ घाटमपुर में कुछ गाटा संख्या पर नदी का स्वरूप हुआ करता था। इन दिनों नदी के स्वरूप को बदलकर अवैध रूप से प्लॉटिंग की जा रही थी। जांच के दौरान सामने आया कि इन गाटा संख्या में सपा नेता अब्दुल्ला आजम, अनवार, मो. सलीम, परवेज सहित अन्य लोगों के नाम खतौनी में दर्ज हैं। इसके बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर चार्जशीट दाखिल की है।

Also Read

वन कर्मियों की लकड़ी तस्करों से मुठभेड़, दो घायल

13 Jul 2024 06:54 PM

रामपुर Rampur News : वन कर्मियों की लकड़ी तस्करों से मुठभेड़, दो घायल

बिलासपुर में जंगल में गश्त के दौरान वन कर्मियों की लकड़ी तस्करों से मुठभेड़ हो गई।इस दौरान तस्करों द्वारा की गई फायरिंग में दो कर्मी घायल हो गए... और पढ़ें