Rampur News : स्टूडेंट काउंसिल बॉडी का गठन, हरदीप सिंह को हेड बॉय और दिव्यांशी को हेड गर्ल किया नियुक्त

स्टूडेंट काउंसिल बॉडी का गठन, हरदीप सिंह को हेड बॉय और दिव्यांशी को हेड गर्ल किया नियुक्त
UPT | स्टूडेंट काउंसिल बॉडी का गठन

Jul 23, 2024 19:51

जिले के मिलक नगर के जालिफ नगला स्थित हेरिटेज चिल्ड्रन एकेडमी स्कूल में सत्र 2024-25 के लिए स्टूडेंट काउंसिल बॉडी का गठन किया गया। प्रधानाचार्या डॉ. रीना दुबे, मैनेजर मनोज कुमार पांडे....

Jul 23, 2024 19:51

Rampur News : जिले के मिलक नगर के जालिफ नगला स्थित हेरिटेज चिल्ड्रन एकेडमी स्कूल में सत्र 2024-25 के लिए स्टूडेंट काउंसिल बॉडी का गठन किया गया। प्रधानाचार्या डॉ. रीना दुबे, मैनेजर मनोज कुमार पांडे और कोऑर्डिनेटर एल आर कुशवाहा ने मां सरस्वती के सम्मुख दीप प्रज्ज्वलित एवं माल्यार्पण कर कार्यक्रम की शुरुआत की। सरस्वती वंदना के साथ चुने गए स्टूडेंट काउंसिल बॉडी के विद्यार्थियों की मार्च पास्ट संपन्न होने के बाद उनके दायित्वों का दृढ़ता से निर्वहन करने की शपथ दिलाई गई।

दिव्यांशी को हेड गर्ल नियुक्त किया गया
स्कूल इलेक्शन कमेटी के विनोद कुमार, दीपांकर सिंह, नीरज कुमार सक्सेना और रोहित चंदन द्वारा नवगठित स्टूडेंट काउंसिल में हरदीप सिंह को हेड बॉय और दिव्यांशी को हेड गर्ल नियुक्त किया गया। आयुष कुमार को स्पोर्ट्स कैप्टन, काव्य गंगवार को कल्चरल इंचार्ज और नेहा गंगवार को डिसिप्लिन इंचार्ज के पदों पर नियुक्त किया गया।

विद्यार्थियों की सहायता के लिए तत्पर रहे
स्कूल प्रधानाचार्या डॉ. रीना दुबे ने काउंसिल बॉडी को उनके दायित्व एवं निर्वहनों का पत्र सौंपते हुए उनसे कहा कि वर्ष पर्यात विद्यार्थियों के लिए काम करें और हर संभव स्वयं और विद्यार्थियों की सहायता के लिए तत्पर रहे। साथ ही बताया कि वरिष्ठ वर्ग के विद्यार्थियों को अनुशासित देखकर कनिष्ठ वर्ग के छात्र उनका अनुसरण करते हैं।

मनोज पांडे ने सभी चयनित विद्यार्थियों को दी शुभकामनाएं
स्कूल मैनेजर मनोज कुमार पांडे ने सभी चयनित काउंसिल बॉडी के विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी और कहा कि विद्यार्थियों में नेतृत्व की क्षमता व आत्मविश्वास बढ़ाने के उद्देश्य से स्टूडेंट काउंसिल का गठन किया गया है। उन्होंने कहा कि प्रतिस्पर्धा के युग में आत्मविश्वास व नेतृत्व क्षमता होना जरूरी है।

ये लोग रहे मौजूद
इस अवसर पर कोऑर्डिनेटर एल आर कुशवाहा, फरहत उल्ला खान, महेंद्र कुमार पांडे, सरफराज आलम खान, दुर्गा प्रसाद मौर्य, दीपांशु शर्मा, हिमांशु शर्मा, एहतेशाम मियां एवं समस्त शिक्षक शिक्षिकाएं व विद्यार्थी भी उपस्थित रहे।

Also Read

 बहराइच हिंसा का एनकाउंटर फर्जी, सरकार पर उठाए सवाल

17 Oct 2024 05:32 PM

मुरादाबाद मुरादाबाद में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय का बड़ा बयान : बहराइच हिंसा का एनकाउंटर फर्जी, सरकार पर उठाए सवाल

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने बहराइच में हाल ही में हुई हिंसा के बाद हुए एनकाउंटर को फर्जी बताया है। उन्होंने कहा कि यह एनकाउंटर पहले से योजनाबद्ध तरीके से किया गया है... और पढ़ें