Rampur News : आसरा और काशीराम कॉलोनी की हालत जर्जर, कभी भी हो सकता है बड़ा हादसा

आसरा और काशीराम कॉलोनी की हालत जर्जर, कभी भी हो सकता है बड़ा हादसा
UPT | जिला अध्यक्ष हाजी नाजिश खां

May 15, 2024 19:12

किसान कांग्रेस के जिला अध्यक्ष हाजी नाजिश खां ने कहा कि यह पिछले कई सालों पहले आसरा और काशीराम कॉलोनी बनाई गई थी। जिसकी हालत आज जर्जर हो चुकी है, कोई देखने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि यहां बीड़ी बनाने...

May 15, 2024 19:12

Short Highlights
  • इन कालोनियों में रिक्शा चलाने वाले गरीब लोग रहते हैं।
  • सभी जर्जर हालत कॉलोनी को जल्द से जल्द ठीक कराया जाए : हाजी नाजिश खां 
Rampur News (Syed Nadir) : किसान कांग्रेस के जिला अध्यक्ष हाजी नाजिश खां प्रेस को जारी बयान में कहा कि सरकार द्वारा आसरा कॉलोनी और काशीराम कालोनी बनाई गई थी। जिसकी हालत आज जर्जर हो चुकी है, यहां कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है। उन्होंने कहा इन सभी जर्जर हालत कॉलोनी को जल्द से जल्द ठीक कराया जाए। साथ ही सभी कॉलोनी पर पेंट कराया जाए। 

कई सालों पहले बनाई गई थी आसरा और काशीराम कॉलोनी
किसान कांग्रेस के जिला अध्यक्ष हाजी नाजिश खां ने कहा कि यह पिछले कई सालों पहले आसरा और काशीराम कॉलोनी बनाई गई थी। जिसकी हालत आज जर्जर हो चुकी है, कोई देखने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि यहां बीड़ी बनाने वाले कारचौब करने वाले, रिक्शा चलाने वाले गरीब लोग रहते हैं। इसलिए यहां की कोई सुनवाई नहीं होती है। किसान कांग्रेस जिला अध्यक्ष हाजी नाजिश खा कहा कि हम जिलाधिकारी रामपुर से मांग करते हैं कि आसरा कॉलोनी और काशीराम कॉलोनी को जल्द से जल्द सही कराई जाए। जिससे वहां रह रहे लोगों को राहत पहुंच सके।

डीएम से मिलकर समस्याओं से अवगत कराएंगे : हाजी नाजिश खा
किसान कांग्रेस के जिला अध्यक्ष हाजी नाजिश खा कहा कि हम जल्दी ही रामपुर जिलाधिकारी से मुलाकात कर इन कॉलोनी की सभी समस्याओं से अवगत कराएंगे। उन्होंने कहा कि कॉलोनियों के सामने बनी पार्कों में घास उगी हुई है। जिसकी सफाई होना बेहद जरूरी है, उसमें सांप और बिच्छू पैदा हो रहे हैं। जो कभी भी बड़े हादसे का सबक बन सकते हैं। किसान कांग्रेस के जिला अध्यक्ष हाजी नाजिश खा ने कहा कि आसरा और काशीराम कॉलोनी जर्जर हालत होने के कारण पहले भी हादसे हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि कॉलोनी की सड़के और नालिया टूटे पड़ी हैं। कोई सही करने वाला या उसकी सफाई करने वाला नहीं है। 

Also Read

बारिश के पानी के बहाव में पाइप में फिसली दो साल की बच्ची, तलाश जारी

26 Jul 2024 08:37 PM

रामपुर Rampur News : बारिश के पानी के बहाव में पाइप में फिसली दो साल की बच्ची, तलाश जारी

जिले के मिलक क्षेत्र के ग्राम करीम गंज में एक दुखद घटना घटी है, जहां बारिश के पानी के बहाव में एक 2 साल की बच्ची पाइप में फिसल गई। यह पाइप सीधे तालाब में पानी गिराता है, जिससे बच्ची का पता... और पढ़ें