Rampur News : टांडा में चोरी का पर्दाफाश, पांच आरोपी गिरफ्तार

टांडा में चोरी का पर्दाफाश, पांच आरोपी गिरफ्तार
UPT | पुलिस गिरफ्त में अभियुक्त

Sep 03, 2024 20:14

टांडा थाना क्षेत्र में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं का पुलिस ने सफलतापूर्वक खुलासा कर दिया है। इन घटनाओं में शामिल पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

Sep 03, 2024 20:14

Rampur News :  टांडा थाना क्षेत्र में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं का पुलिस ने सफलतापूर्वक खुलासा कर दिया है। इन घटनाओं में शामिल पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इन आरोपियों के कब्जे से इंजन, एलईडी, इनवर्टर, बैटरी, लैपटॉप और अन्य सामान बरामद किया है। इसके अलावा, आरोपियों के पास से अवैध हथियार भी मिले हैं। 



पुलिस अधीक्षक विद्यासागर मिश्र ने कलेक्ट्रेट स्थित कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान इस पूरी कार्रवाई की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि ये आरोपी टांडा क्षेत्र के विभिन्न स्कूलों और घरों में चोरी की वारदातों में शामिल थे। 

भविष्य में और भी सख्त कदम उठाए जाएंगे
स्थानीय निवासियों ने पुलिस की इस कार्रवाई की सराहना की है और उम्मीद जताई है कि इस गिरफ्तारी से क्षेत्र में शांति बनी रहेगी। पुलिस ने कहा कि इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए भविष्य में और भी सख्त कदम उठाए जाएंगे।

Also Read

परिजनों ने पोस्टमार्टम से किया इनकार, जांच में जुटी पुलिस

19 Sep 2024 07:31 PM

मुरादाबाद मुरादाबाद में जहरीली शराब से पांच की मौत : परिजनों ने पोस्टमार्टम से किया इनकार, जांच में जुटी पुलिस

मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई। ये सभी स्थानीय निवासी थे और शनिवार रात को आदर्श कॉलोनी में एक साथ बैठकर शराब का सेवन कर रहे थे... और पढ़ें