संभल में जयंत चौधरी ने गठबंधन पर बोला हमला : कहा-विपक्ष तो आपस में लड़ रहा, उनका समर्थन कर अपना वोट खराब न करें 

कहा-विपक्ष तो आपस में लड़ रहा, उनका समर्थन कर अपना वोट खराब न करें 
UPT | जयंत चौधरी ने जनसभा को संबोधित किया।

May 05, 2024 00:59

जयंत चौधरी ने कहा कि आप लोग अपना वोट खराब मत करना। देश की तस्वीर आप सबको दिख रही है क्या है, क्योंकि हम तो उस तरफ भी रहे है, मैं तो उनकी बैठकों में रहा हूं, वो सब देख कर हमने निर्णय लिया कि ये लोग कहा जा रहे हैं, ये देश को कहां गर्त में ले जा रहे हैं।

May 05, 2024 00:59

Sambhal News : संभल से भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे आरएलडी चीफ जयंत चौधरी ने कहा कि आप लोग अपना वोट खराब मत करना। देश की तस्वीर आप सबको दिख रही है क्या है, क्योंकि हम तो उस तरफ भी रहे है, मैं तो उनकी बैठकों में रहा हूं, वो सब देख कर हमने निर्णय लिया कि ये लोग कहा जा रहे हैं, ये देश को कहां गर्त में ले जा रहे हैं।

एनडीए में चौधरी साहब को भारत रत्न की बात कर रहे हैं। प्रधानमंत्री देश का सर्वोच्च सम्मान दे रहे हैं और यहां ये लोग आपस मे ही भिड़ रहे हैं। आपको मालूम है कि बंगाल में क्या हुआ है जो इनके सबसे वरिष्ठ सांसद कह रहे हैं अपना वोट टीएमसी को मत देना इससे अच्छा तो बीजीपी को दे दो, तो आज ही आपस में लड़ रहे हैं। ​​​​​इनकी तो मुख्य लड़ाई है कि नम्बर-2 पर कौन रहेगा, यूपी में जो दो पार्टियां आपस में लड़ रही है कि नंबर दो पर कौन रहेगा बंद कमरे में यही बातें होती है। बाहर तो कुछ और ही होती है। जब ये लोग कमरे में बैठते है तो सपा वाले कहते है कि 2 सीट तो हमारी आ जाएगी, वही कांग्रेस कहती है कि एक तो हमारी भी आ जाएगी, लेकिन हम 2 भी कर सकते हैं तो इनकी तो यही लड़ाई है किसकी 2 सीट आएगी और किसकी 3 सीट आएगी। 

Also Read

मुरादाबाद में दारू पार्टी बनी खूनी संघर्ष, एक घायल, दो गिरफ्तार

7 Jul 2024 07:04 PM

मुरादाबाद Moradabad News : मुरादाबाद में दारू पार्टी बनी खूनी संघर्ष, एक घायल, दो गिरफ्तार

मुरादाबाद में सिविल लाइन थाना क्षेत्र में दीनदयाल नगर स्थित एक घर में हुई शनिवार देर रात दारू पार्टी के दौरान आपस मे चली गोली के दौरान घायल हुआ युवक तरफ से पुलिस ने नामजद केस दर्ज करते हुए दो को किया गिरफ्तार फरार अन्य हमलावरों की तलाश में दी जा रही है दबिशें। और पढ़ें