Moradabad News : अफसर को धमकाने के मामले में बोले संगीत सोम-अभी कम धमकाया है, अगर सही से काम नहीं करेंगे तो जूतों से भी पिटवाऊंगा

अफसर को धमकाने के मामले में बोले संगीत सोम-अभी कम धमकाया है, अगर सही से काम नहीं करेंगे तो जूतों से भी पिटवाऊंगा
UPT | मंच से बोलते संगीत सोम।

Sep 29, 2024 23:32

मामला गन्ना समिति के इलेक्शन से जुड़ा है। पिछले दिनों भाजपा के पूर्व विधायक संगीत सोम ने एआर को फोन पर धमकाया था, जिसका ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में संगीत सोम ने एआर को ऑफिस से उठवाने की भी धमकी दी थी।

Sep 29, 2024 23:32

Moradabad News : भाजपा के पूर्व विधायक संगीत सोम रविवार को मुरादाबाद पहुंचे। उन्होंने यहां के मुंडापांडे इलाके में आयोजित क्षत्रिय समाज के एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मुझसे पूछा गया कि आपने एक अधिकारी को धमकाया। ऑडियो बड़ा वायरल हो रहा है....। मैंने जवाब दिया- हां मैंने ही अधिकारी को धमकाया था। मेरी ही आवाज है। लेकिन, उसमें कम धमकाया। अगर सही से काम नहीं करेंगे, कानून का पालन नहीं करेंगे तो पब्लिक के जूते से भी पिटवाऊंगा। बता दें कि कुंदरकी विधानसभा में उप चुनाव होना है। जानकार कहते हैं कि इस सीट पर क्षत्रिय भाजपा से नाराज चल रहे हैं। इसलिए क्षत्रिय सम्मेलन कराया गया। संगीत सोम को क्षत्रियों को मनाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है।
जानकारी के मुताबिक मामला गन्ना समिति के इलेक्शन से जुड़ा है। पिछले दिनों भाजपा के पूर्व विधायक संगीत सोम ने एआर को फोन पर धमकाया था, जिसका ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में संगीत सोम ने एआर को ऑफिस से उठवाने की भी धमकी दी थी। संगीत सोम ने अधिकारी से कहा था कि मैं जो कहना चाहता हूं, सुन लीजिए... सकोती गन्ना समिति चुनाव में जरा सी गडबड़ की तो दिमाग ठीक कर दूंगा। ऑफिस उठवा कर लाऊंगा, जहां इलेक्शन हो रहा है। उन्होंने धमकी भरे लहजे में कहा- मिस्टर एआर ये ध्यान रखना। मुझे तीसरी आंख न खोलनी पड़े। मैं जितना समझा रहा हूं, बस उतना समझ लीजिए। तुम जानते नहीं किससे बात कर रहे हो।

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ ऑडियो
एआर को धमकाने का एक मिनट का यह ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसे लेकर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने भी भाजपा पर निशाना साधा। इस बीच रविवार को संगीत सोम का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह वायरल ऑडियो का जिक्र कर रहे हैं। संगीत सोम ने इसमें स्वीकार किया है कि ऑडियो में उनकी ही आवाज है। उन्होंने कहा कि एक ऑडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मैंने एक अधिकारी को धमकाया। दूसरा नेता होता तो क्या कहता कि मेरा वीडियो नहीं है, मेरी आवाज ही नहीं है। पूर्व विधायक ने कहा कि मुझसे पत्रकार बंधु पूछ रहे कि आपने धमकाया.. मैंने कहा-हां मैंने ही धमकाया। वो बोले क्यों धमकाया, मैंने कहा कम धमकाया। अगर सही से काम नहीं करेंगे, कानून का पालन नहीं करेंगे तो पब्लिक के जूतों से भी पिटवाऊंगा।'

क्षत्रिय समाज को उनकी महानता और इतिहास की याद दिलाई
कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि भगवान राम सहित अधिकांश देवताओं ने क्षत्रिय मां की कोख से जन्म लिया है। यह बयान देते हुए उन्होंने क्षत्रिय समाज को उनकी महानता और इतिहास की याद दिलाई। इस दौरान संगीत सोम ने राहुल गांधी पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने राहुल को "एक्सिडेंटल हिंदू" करार देते हुए कहा किराहुल गांधी असल में हिंदू नहीं हैं, उनमें इटली का खून है और इसलिए वे हिंदुस्तान की भाषा नहीं बोलते बल्कि इटली की भाषा बोलते हैं। यह बयान उन्होंने राहुल गांधी द्वारा राम मंदिर उद्घाटन पर दिए गए बयान के जवाब में दिया।

क्षत्रिय समाज को एकजुट रहने का संदेश
संगीत सोम ने मंच से क्षत्रिय समाज को एकजुट और सशक्त बने रहने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि क्षत्रिय समाज ने देश के लिए बहुत कुर्बानियां दी हैं, यहां तक कि अखंड भारत के निर्माण के लिए अपनी जमीन और किले तक दान कर दिए हैं। उन्होंने कहा कि देश को बांटने की कोशिश करने वाले किसी भी व्यक्ति या समूह को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

रामवीर सिंह ने क्या कहा
कार्यक्रम में भाजपा नेता रामवीर सिंह ने भी अपनी बात रखी। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा करते हुए कहा कि पिछले 10-11 वर्षों से मोदी जी देश को चला रहे हैं, जबकि योगी जी प्रदेश की बागडोर संभाल रहे हैं। रामवीर सिंह ने अपने बयान में कहा, "तुमने अपने भाई का जलवा 20 साल पहले भी देखा होगा।" उनका यह बयान आगामी कुंदरकी विधान सभा उपचुनाव में भाजपा के लिए समर्थन जुटाने की कोशिश का हिस्सा माना जा रहा है। इस कार्यक्रम में क्षत्रिय समाज के लोगों ने भारी संख्या में हिस्सा लिया, और नेताओं के विवादित बयानों ने कार्यक्रम को और भी ज्यादा चर्चित बना दिया। 
विधायक संगीत सोम का ऑडियो वायरल : AR कॉपरेटिव को कहा- ऑफिस से उठाकर लाऊंगा तुम्हें, इतने एक्टिंग में बात करोगे... (uttarpradeshtimes.com)

Also Read

पड़ोसी ने 10 साल की बच्ची के साथ किया गंदा काम, जानिये कैसे हुई घिनौनी वारदात... 

30 Sep 2024 08:40 AM

बिजनौर Bijnor News : पड़ोसी ने 10 साल की बच्ची के साथ किया गंदा काम, जानिये कैसे हुई घिनौनी वारदात... 

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के धामपुर थाना क्षेत्र में पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति ने 10 साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया। बच्ची ने अपने माता पिता को पूरी बात बताई। पिता की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज... और पढ़ें