मुरादाबाद में महिला ने किया सुसाइड : पांच साल से नहीं हो रहा था बच्चा, पति देता था ताने

पांच साल से नहीं हो रहा था बच्चा, पति देता था ताने
सोशल मीडिया | महिला ने किया सुसाइड

Jul 02, 2024 15:51

मुरादाबाद के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में सोमवार रात बच्चा न होने के तानों से परेशान महिला ने अपने कमरे में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर ...

Jul 02, 2024 15:51

Moradabad News : मुरादाबाद में पारिवारिक कलह के चलते सोमवार रात रामगंगा विहार थाना क्षेत्र के सिविल लाइंस स्थित एमआईटी गेस्ट हाउस के पास एक महिला ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारकर कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

ये है मामला
मुरादाबाद में सोमवार रात सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के रामगंगा विहार एमआईटी गेस्ट हाउस निवासी सायरा (26) पत्नी इमरान ने पारिवारिक कलह के चलते अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलने पर सिविल लाइंस पुलिस मौके पर पहुंची और कमरे का दरवाजा तोड़कर फंदे से लटके महिला के शव को नीचे उतारा और कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी करने पर बताया कि महिला की शादी 5 साल पहले इमरान से हुई थी। इमरान गोल्डन ट्रांसपोर्ट पर पिकअप चालक का काम करता है। सोमवार रात 1 बजे दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई, जिसके बाद महिला ने खुद को कमरे में बंद कर लिया और फांसी लगा ली।

परिजनों ने लगाए आरोप
परिजनों ने गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि पति इमरान काफी समय से महिला सायरा को बच्चा न होने और दहेज में पैसे और मोटरसाइकिल न लाने के कारण प्रताड़ित और मारपीट कर रहा था। बीती रात भी इमरान ने सायरा को बच्चा न होने का ताना देकर प्रताड़ित किया था। परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

वैधानिक कार्रवाई होगी
थाना प्रभारी का कहना हैं महिला को शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जो भी सामने आएगा उसके आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

मुरादाबाद में दारू पार्टी बनी खूनी संघर्ष, एक घायल, दो गिरफ्तार

7 Jul 2024 07:04 PM

मुरादाबाद Moradabad News : मुरादाबाद में दारू पार्टी बनी खूनी संघर्ष, एक घायल, दो गिरफ्तार

मुरादाबाद में सिविल लाइन थाना क्षेत्र में दीनदयाल नगर स्थित एक घर में हुई शनिवार देर रात दारू पार्टी के दौरान आपस मे चली गोली के दौरान घायल हुआ युवक तरफ से पुलिस ने नामजद केस दर्ज करते हुए दो को किया गिरफ्तार फरार अन्य हमलावरों की तलाश में दी जा रही है दबिशें। और पढ़ें