Bhadohi Lok Sabha Result : भदोही में खिला कमल, जनता ने विनोद बिंद पर जताया भरोसा

भदोही में खिला कमल, जनता ने विनोद बिंद पर जताया भरोसा
UPT | विनोद बिंद

Jun 04, 2024 20:14

भदोही लोकसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के डॉ. विनोद बिंद ने कब्जा पा लिया है। वहीं, इंडी गठबंधन के उम्मीदवार और टीएमसी नेता ललितेशपति त्रिपाठी को कड़ी टक्कर के बाद हार मिली है।

Jun 04, 2024 20:14

Bhadohi News : भदोही लोकसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के डॉ. विनोद बिंद ने कब्जा पा लिया है। वहीं, इंडी गठबंधन के उम्मीदवार और टीएमसी नेता ललितेशपति त्रिपाठी को कड़ी टक्कर के बाद हार मिली है। बहुजन समाज पार्टी (BSP) के हरिशंकर सिंह को भी निराशा हाथ लगी है। बीजेपी की जीत के साथ ही भदोही में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का मंत्र फेल हो गया।

विनोद बिंद को 458082 मत मिले
भदोही में फाइनल 33 चक्रों की मतगणना के बाद फाइनल रिपोर्ट जारी कर दी है। जिसके अनुसार भारतीय जनता पार्टी (BJP) उम्मीदवार डॉ. विनोद बिंद ने 458082 वोट प्राप्त कर अपने प्रतिद्वंदी पूर्व सीएम पंडित कमलापति त्रिपाठी के प्रपौत्र टीएमसी प्रत्याशी ललितेश पति त्रिपाठी को 44 हजार से अधिक वोटों से हरा दिया है। 33 चक्रों की मतगणना में ललितेश को 413708 मत मिले।

खुशी से झूम उठे कार्यकर्ता
वहीं, बहुजन समाज पार्टी (BSP) के हरिशंकर सिंह चौहान को 154207 वोट मिले हैं। हालांकि अभी इन परिणामों में पोस्टल बैलेट के लगभग चार हजार मतों के परिणाम को भी जोड़ा जाना है। बीजेपी उम्मीदवार के जीत से कार्यकर्ता झूम उठे। कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह  पटाखे फोड़ और मिठाईयां बांटकर जीत का जश्न मनाया। 

Also Read

वायु सेना में अग्निवीर बनने के लिए आवेदन आज से शुरू, जानिए भर्ती की पूरी प्रक्रिया...

8 Jul 2024 11:26 AM

नेशनल अग्निपथ योजना : वायु सेना में अग्निवीर बनने के लिए आवेदन आज से शुरू, जानिए भर्ती की पूरी प्रक्रिया...

युवाओं के लिए भारतीय वायुसेना में अग्निपथ योजना के अंतर्गत अग्निवीर वायु के पदों पर भर्ती प्रक्रिया के लिए आवेदन 8 जुलाई 2024 से शुरू हो गए हैं। जो 28 जुलाई की रात 11 बजे तक चलेंगे। और पढ़ें